Mahindra XUV500 का मिनी एडिशन XUV300 लॉन्च, ऐसे हैं फीचर्स

मुंबई : महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड (M&M) ने अपनी प्रीमियम एसयूवी मॉडल एक्सयूवी500 का मिनी एवं सस्ता संस्करण एक्सयूवी300 बृहस्पतिवार को पेश किया. शोरूम में इसके पेट्रोल संस्करण की शुरुआती कीमत 7.90 लाख रुपये और डीजल संस्करण की शुरुआती कीमत 8.49 लाख रुपये है. पेट्रोल संस्करण में 1.2 लीटर का इंजन और डीजल संस्करण में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 14, 2019 8:40 PM

मुंबई : महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड (M&M) ने अपनी प्रीमियम एसयूवी मॉडल एक्सयूवी500 का मिनी एवं सस्ता संस्करण एक्सयूवी300 बृहस्पतिवार को पेश किया.

शोरूम में इसके पेट्रोल संस्करण की शुरुआती कीमत 7.90 लाख रुपये और डीजल संस्करण की शुरुआती कीमत 8.49 लाख रुपये है. पेट्रोल संस्करण में 1.2 लीटर का इंजन और डीजल संस्करण में 1.5 लीटर का डीजल इंजन दिया गया है.

महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने कहा कि कंपनी को एक्सयूवी 300 के पेश होने से बिक्री बढ़ाने की उम्मीद है. महिंद्रा ने कहा, जब 2011 में एक्सयूवी ब्रांड को पेश किया गया था, तो वो हमारे वाहन क्षेत्र के सफर का परिवर्तनकारी पल था.

आज, एक्सयूवी300 को पेश करते हुए, हम महत्वाकांक्षा के स्तर को और ऊपर ले जा रहे हैं. सांग्योंग के एक्स100 प्लेटफॉर्म पर आधारित एक्सयूवी300 वास्तव में एक विश्वस्तरीय उत्पाद है, जिसमें कोरिया की तकनीकी और भारतीय नवाचार एवं कुशलता का मिश्रण है.

महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के प्रबंध निदेशक पवन गोयनका ने कहा, मराजो और अल्टूरस जी4 के बाद एक्सयूवी300 महिंद्रा की महत्वाकांक्षी वाहनों की अगली पीढ़ी की नवीनतम पेशकश है.

एक्सयूवी300 में आकर्षक डिजाइन के साथ कई सुरक्षा और नये फीचर्स दिये गये हैं. सुरक्षा के लिहाज से इसमें सात एयरबैग, चारों पहियों में डिस्क ब्रेक, फ्रंट पार्किंग सेंसर्स, आगे और पीछे फॉग लैम्प, सभी सीटों के लिए सीट बेल्ट रिमाइंडर जैसी कई सुविधाएं दी गई है.

Next Article

Exit mobile version