Triumph ने पेश किया Street Twin, Street Scrambler का नया एडिशन

नयी दिल्ली : बिट्रेन की सुपरबाइक ब्रांड ट्रायम्फ ने बृहस्पतिवार को अपनी दो मोटरसाइकिल स्ट्रीट ट्विन और स्ट्रीट स्क्रैम्बलर का नया संस्करण भारत में पेश किया. इसकी शोरूम में कीमत क्रमश: 7.45 लाख रुपये और 8.55 लाख रुपये है. नया मॉडल पहले की तुलना में 18 प्रतिशत ज्यादा पावर (65पीएस) उत्पन्न करता है. इसके अलावा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 14, 2019 7:02 PM

नयी दिल्ली : बिट्रेन की सुपरबाइक ब्रांड ट्रायम्फ ने बृहस्पतिवार को अपनी दो मोटरसाइकिल स्ट्रीट ट्विन और स्ट्रीट स्क्रैम्बलर का नया संस्करण भारत में पेश किया.

इसकी शोरूम में कीमत क्रमश: 7.45 लाख रुपये और 8.55 लाख रुपये है. नया मॉडल पहले की तुलना में 18 प्रतिशत ज्यादा पावर (65पीएस) उत्पन्न करता है.

इसके अलावा कई अन्य विशेषताएं दी गयी हैं. ट्रायम्फ मोटरसाइकिल्स इंडिया के महाप्रबंधक शोएब फारूख ने बताया कि स्ट्रीट ट्विन और स्ट्रीट स्क्रम्बलर को बेहतर प्रदर्शन के लिहाज से तैयार किया गया है और ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए कई बदलाव किये गये हैं.

कंपनी के देश में प्रदर्शन पर फारुख कहा कि 500 सीसी से ऊपर की बाइक श्रेणी में कंपनी की 16 प्रतिशत की हिस्सेदारी है. उन्होंने कहा, कंपनी के लिए पांच साल बहुत व्यस्त रहे और हम भारत में प्रीमियम बाइक ब्रांड के रूप में तेजी से आगे बढ़ना जारी रखेंगे.

फारुख ने फिलहाल देश में ट्रायम्फ के 16 डीलर हैं और अगले कुछ महीनों में गुवाहटी में एक और डीलरशिप खोलने की योजना है. हमें उम्मीद है कि 2020 तक डीलरों की संख्या बढ़कर 20 हो जाएगी.

Next Article

Exit mobile version