बीएसएनएल के ग्राहक जल्दी ले सकेंगे अब 4G का मजा

रांची : भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) झारखंड परिमंडल के तत्वावधान में सोमवार को राज्यसभा सांसदों के साथ मुख्य महाप्रबंधक केके ठाकुर और विभिन्न जिलों के महाप्रबंधकों की बैठक हुई. इसमें सांसदों ने राज्य में 4जी सेवा शीघ्र शुरू कराने का आश्वासन दिया. बीएसएनएल के महाप्रबंधक विपणन रामाश्रय प्रसाद ने सांसदों को बीएसएनएल मोबाइल, लैंडलाइन, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 29, 2019 7:43 AM

रांची : भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) झारखंड परिमंडल के तत्वावधान में सोमवार को राज्यसभा सांसदों के साथ मुख्य महाप्रबंधक केके ठाकुर और विभिन्न जिलों के महाप्रबंधकों की बैठक हुई. इसमें सांसदों ने राज्य में 4जी सेवा शीघ्र शुरू कराने का आश्वासन दिया.

बीएसएनएल के महाप्रबंधक विपणन रामाश्रय प्रसाद ने सांसदों को बीएसएनएल मोबाइल, लैंडलाइन, ब्रॉडबैंड, वाइफाइ आदि की सेवाओं की जानकारी दी. इसके अलावा उन्होंने बताया कि बीएसएनएल की 4जी सेवा नहीं होने से ग्राहकों की परेशानी हो रही है. इस पर सांसदों ने बीएसएनएल को संचार मंत्रालय से 4जी स्पेक्ट्रम दिलाने का आश्वासन दिया.

बैठक में सांसद रामटहल चौधरी, कोडरमा सांसद डाॅ रवींद्र कुमार राय, पलामू सांसद वीडी राम, धनबाद सांसद पीएन सिंह, खूंटी सांसद कड़िया मुंडा के प्रतिनिधि व राज्यसभा सांसद समीर उरांव और धीरज साहू भी मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version