Honda लायी 5.6 लाख की नयी Amaze, दिवाली तक आयेंगे CRV और Civic के नये वेरिएंट्स…!

नयी दिल्ली : होंडा कार्स इंडिया यात्री वाहन खंड में अपनी पकड़ मजबूत बनाने के लिए अगले तीन साल में छह नये मॉडल पेश करेगी. कंपनी ने अपनी काॅम्पैक्ट सेडान अमेज का बिलकुल नया संस्करणबुधवार को पेश किया जिसकी कीमत 5.6 लाख रुपये से नौ लाख रुपये के बीच है. इसके साथ ही कंपनी ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 16, 2018 7:11 PM

नयी दिल्ली : होंडा कार्स इंडिया यात्री वाहन खंड में अपनी पकड़ मजबूत बनाने के लिए अगले तीन साल में छह नये मॉडल पेश करेगी. कंपनी ने अपनी काॅम्पैक्ट सेडान अमेज का बिलकुल नया संस्करणबुधवार को पेश किया जिसकी कीमत 5.6 लाख रुपये से नौ लाख रुपये के बीच है.

इसके साथ ही कंपनी ने कहा है कि वह विशेष रूप से घरेलू बाजार के लिए इलेक्ट्रिक वाहनों की रणनीति बना रही है. होंडा कार्स इंडिया (एचसीआईएल) के अध्यक्ष व सीईओ गाकू नाकानिशि ने यह जानकारी दी.

उन्होंने कहा, नयी अमेज के साथ हम मौजूदा वित्त वर्ष में तीन नये उत्पाद पेश करेंगे. अगले तीन साल में भारत में हमारी तीन और नये मॉडल पेश करने की योजना है.

उन्होंने कहा कि कंपनी मौजूदा वित्त वर्ष की दूसरी छमाही में नयी सीआर-वी व सिविक सेडान पेश करेगी. नाकानिशि ने बाकी तीन मॉडलों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी लेकिन कहा कि यह नये खंडों की भरपाई करने वाले हो सकते हैं.

कंपनी सभी संभावनाओं का अध्ययन कर रही है. भारतीय यात्री वाहन खंड से उत्साहित कंपनी यहां अपनी बाजार भागीदारी बढ़ाने पर जोर दे रही है.

नाकानिशि ने कहा कि इस साल कंपनी की बिक्री पिछले साल से अधिक होनी चाहिए. कंपनी ने 2017-18 में 1,70,026 इकाई बेचीं जबकि पूर्व वित्त वर्ष में यह संख्या 1,57,313 इकाई थी.

Next Article

Exit mobile version