इंतजार खत्मः बाजार में आ गयी टाटा मोटर्स की पहली कॉम्पैक्ट SUV Nexon, कीमत आपकी जेब के मुताबिक

मुंबईः घरेलू वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने गुरुवार को अपनी पहली कॉम्पैक्ट एसयूवी नेक्सन बाजार में उतारी. इस वाहन के पेट्रोल संस्करण की कीमत 5.87 लाख रुपये और डीजल संस्करण का 6.87 लाख रुपये है. टाटा मोटर्स के मुख्य कार्यकारी और प्रबंध निदेशक ग्वेंटर बट्सशेक ने कहा कि नेक्सन हमारी परंपरागत रुख से अलग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 21, 2017 6:40 PM

मुंबईः घरेलू वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने गुरुवार को अपनी पहली कॉम्पैक्ट एसयूवी नेक्सन बाजार में उतारी. इस वाहन के पेट्रोल संस्करण की कीमत 5.87 लाख रुपये और डीजल संस्करण का 6.87 लाख रुपये है. टाटा मोटर्स के मुख्य कार्यकारी और प्रबंध निदेशक ग्वेंटर बट्सशेक ने कहा कि नेक्सन हमारी परंपरागत रुख से अलग हटने की कोशिश है.

इसे भी पढ़ेंः दो दिन बाद 11 सितंबर से शुरू होगी टाटा नेक्सन की ऑफिशियल बुकिंग

इस मॉडल को उतारने के साथ टाटा मोटर्स का लक्ष्य यूटिलिटी वाहन खंड में तीसरे या चौथे स्थान पर पहुंचना है. नेक्सन टाटा मोटर्स का पहला चार मीटर से कम का स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहन है. माना जा रहा है कि यह मारुति की विटारा ब्रेजा और फोर्ड की इकोस्पोर्ट को टक्कर देगी.

पेट्रोल इंजन के माॅडल्स की कीमतें

कॉम्पैक्ट एसयूवी के पेट्रोल वैरिएंट में टाटा नेक्सन एसर्इ की कीमत 5.85 लाख रुपये, टाटा नेक्सन एक्सएम का दाम 6.5 लाख रुपये, टाटा नेक्सन एक्सटी 7.3 लाख रुपये , टाटा नेक्सन एक्सजेड का प्राइस 8.45 लाख रुपये और टाटा नेक्सन एक्सजेड प्लस की कीमत Rs 8.6 लाख रुपये रखी गयी है.

डीजल इंजन माॅडल्स की कीमतें

इस गाड़ी के डीजल वैरिएंट में टाटा नेक्सन एक्सर्इ की कीमत 6.85 लाख रुपये, टाटा नेक्सन एक्सएम का दाम 7.4 लाख, टाटा नेक्सन एक्सटी की कीमत 8.15 लाख रुपये, टाटा नेक्सन एक्सजेड की कीमत 9.3 लाख रुपये और टाटा नेक्सन एक्सजेड प्लस की कीमत 9.45 लाख रुपये है. यह सभी प्राइस दिल्ली में एक्स शोरूम के हिसाब से तय की गयी है.

Next Article

Exit mobile version