Delhi: गाड़ी का कागज मांगा तो चालक ने ट्रैफिक जवान को सड़क पर घसीटा, देखें VIDEO

दिल्ली के धौला कुआं इलाके में गाड़ी के कागजात मांगने पर कार सवार ने ट्रैफिक पुलिस जवान को बोनट पर चढ़ाकर कई मीटर तक सड़क पर घसीटा.

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 15, 2020 11:08 AM

नयी दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. दिल्ली के धौला कुआं इलाके में गाड़ी के कागजात मांगने पर कार सवार ने ट्रैफिक पुलिस जवान को बोनट पर चढ़ाकर कई मीटर तक सड़क पर घसीटा. गनीमत रही कि कार की रफ्तार कम थी और जवान को मामूली चोटें आईं. बाद में कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया.

मामला 12 अक्टूबर का है

मामला दरअसल 12 अक्टूबर की है. दिल्ली के धौला कुआं इलाके में ट्रैफिक पुलिस वाहनों की रुटिन जांच कर रही थी. तभी वहां एक सफेद रंग की कार आई. ट्रैफिक पुलिस जवान ने कार सवार को रोका और गाड़ी के कागजात मांगे. ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन करने पर कार सवार को गाड़ी से उतरने को कहा गया. लेकिन वो भागने की कोशिश करने लगा.

आरोपी कार सवार गिरफ्तार

जवान ने बोनट की तरफ जाकर कार को रोकने की कोशिश की, लेकिन कार सवार ने गाड़ी से उतरन की बजाय ट्रैफिक पुलिस जवान को बोनट पर चढ़ाया और कई मीटर दूर तक घसीटता चला गया. इस दौरान कई तेज रफ्तार गाड़ियां आसपास से गुजरती रहीं. कुछ देर जाने के बाद जवान सड़क पर गिर गया. कार सवार भाग गया. बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया.

फिलहाल उस पर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने और ऑन ड्यूटी एक पुलिस जवान पर हमला करने के आरोप में कार्रवाई की तैयारी हो रही है.

Next Article

Exit mobile version