kundli bhagya | photo: twitter
kundli bhagya
मनोरंजन

TRP Ranking: टॉप 5 में 'कुमकुम भाग्य' 'अनुपमा' का जलवा, तारक को इस सीरियल ने पछाड़ा, जानें कौन सा शो नंबर 1 पर

ByPrabhat khabar Digital

Trp Rating Top 5 Shows : बार्क (BARC India) की 38वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग आ गई है. इस बार भी लिस्ट में 'कुंडली भाग्य' का दबदबा कायम है. करण और प्रीता की लवस्‍टोरी लोगों को पसंद आ रही है और शो नंबर 1 पर काबिज है. दूसरे नंबर पर 'अनुपमा' शो है. वहीं, एकता कपूर के शो कुमकुम भाग्य ने लिस्ट में फिर से अपनी जगह बनाने में कामयाबी हासिल की है. लेकिन 'तारक मेहता का उलटा चश्‍मा' अपनी जगह से फिसल गई है.

1. कुंडली भाग्य

इस बार फिर से टीआरपी लिस्ट में पहले नंबर पर जी टीवी का शो कुंडली भाग्य है. श्रद्धा आर्य और धीरज धूपर अभिनीत शो पिछले कुछ हफ्तों से टीआरपी चार्ट पर हावी रहा है. इन दिनों शो में काफी दिलचस्प ट्रैक चल रहा है. प्रीता और करण की शादी हो चुकी है. लेकिन प्रीता का किडनैप हो गया है और मुंह दिखाई की रस्‍म में माहिरा करण के साथ बैठ गई है. वहीं करण को आभास हो चुका है कि कुछ गड़बड़ है. जल्‍द ही बड़े राज से पर्दा उठेगा. कुंडली भाग्य को 2.9 मिलियन इम्प्रेशन मिले हैं. ये शो सोमवार से लेकर शुक्रवार तक रात 9: 30 बजे प्रसारित होता है.

2. अनुपमा

'अनुपमा' में रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा लीड रोल में हैं. टीआरपी लिस्ट में इस बार भी ये शो दूसरे नंबर पर है. इन दिनों शो में पारितोष और किंजल की सगाई का सीन चल रहा है. काव्या वनराज का ध्‍यान पूरी तरह से अपनी तरफ खींचने की कोशिश कर रही है. वहीं अनुपमा काव्या के इरादे से अंजान है. वहीं पाखी का पीछा कर रहे शख्‍स का खुलासा हो गया है. अनुपमा को 2.5 मिलियन इम्प्रेशन मिले हैं.

3. कुमकुम भाग्य

कुछ हफ्तों से टीआरपी लिस्ट में एकता कपूर का शो कुमकुम भाग्य भी शामिल है. शो कुमकुम भाग्य काफी पुराना शो है और सोमवार से शुक्रवार जी टीवी पर प्रसारित किया जाता है. शो में सृष्टि झा, शब्बीर अहलुवालिया, मृणाल ठाकुर मुख्य किरदार में है. लेकिन इसके साथ ही सीरियल 'छोटी सरदारनी' ने भी तीसरे नंबर पर अपनी जगह बना ली है. दोनों शो 2.2 मिलियन इम्प्रेशन मिले है.

4. शक्ति- अस्‍तित्‍व के एहसास के

सब टीवी पर प्रसारित होनेवाला शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले हफ्ते नंबर 4 पर था. लेकिन सीरियल 'शक्ति- अस्‍तित्‍व के एहसास के' ने इस बार तारक को पछाड़ कर अपनी जगह बना ली है. जिज्ञासा सिंह के इस शो की कहानी में नया मोड़ आया है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस सीरियल को 2.1 मिलियन इम्प्रेशन मिले है.

5. इंडियाज बेस्ट डांसर

पिछले हफ्ते इंडियाज़ बेस्ट डांसर शो नंबर 5 पर था, और इस हफ्ते भी शो यहीं पर काबिज है. इस शो को मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुईस जज करते हैं. हालांकि शो में मलाइका अरोड़ा की जगह नोरा फतेही जज कर रही हैं. पिछले हफ्ते शो में शक्ति कपूर, गुलशन ग्रोवर पहुंचे थे. इस सीरियल को 2.0 मिलियन इम्प्रेशन मिले है.

बात करें, हमेशा टीआरपी लिस्‍ट में दबदबा रखनेवाला 'द कपिल शर्मा शो' की तो पिछले कुछ हफ्तों से शो टॉप-5 से गायब है. वहीं, अन्य शो जैसे नागिन 5, ये रिश्ता क्या कहलाता है, ये रिश्ते हैं प्यार के भी जैसे शोज भी टॉप 5 की लिस्ट से बिल्कुल गायब ही हो गए है.

Posted By: Budhmani Minj

Bihar Breaking News LIVE: सीएम नीतीश से मिले तेजस्वी यादव, लालू यादव एम्स से डिस्चार्ज

अखिलेश यादव की 'गठबंधन' रणनीति से BJP में खलबली, पूर्वांचल को साधने के लिए मोर्चा संभालेंगे पीएम मोदी!

Weather Forecast Live:चक्रवात 'जवाद' का खतरा, रेलवे ने किए कई स्पेशल ट्रेनें रद्द,आंध्र-ओडिशा तट पर अलर्ट

आज का तुला राशिफल 2 दिसंबर, खास सरप्राइज मिल सकता है

Aaj Ka Rashifal, 2 दिसंबर 2021: कर्क, तुला, मकर समेत इन राशियों के लिए दिन रहेगा शुभ, पढ़े अपना आज का राशिफल

Indian Railway: तूफान जवाद के कारण रुका 95 रेलों का परिचालन, राजधानी समेत रद्द हुई ये ट्रेनें

अगले आदेश तक सभी स्कूल बंद, सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद दिल्ली सरकार का फैसला

Omicron Virus LIVE : दक्षिण अफ्रीका से मुंबई आए सभी 4 शख्स कोरोना पॉजिटिव, विदेशी नागरिकों का होगा आरटी-पीसीआर

आज का कन्या राशिफल 2 दिसंबर,कुछ थका सा महसूस करेंगे

बिहार में दारोगा समेत 2446 पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को झटका, हाईकोर्ट ने ज्वाइनिंग पर लगाई रोक

आज का धनु राशिफल 2 दिसंबर, कोई भी यात्रा करने से बचें