पाकिस्तान से परमाणु हथियार खरीदने की तैयारी में है आईएस

आतंकी संगठन आईएस ने दावा किया है कि वह जल्द ही पाकिस्तान से एटम बम खरीदेगा और इसे तस्करी के जरिए अमेरिका भेज देगा. आईएस द्वारा बंधक बनाये गए फोटो पत्रकार जॉन कैटली ने आईएस की प्रोपेगेंडा मैगजीन ‘दबिक’ में लिखा है कि बीते सालों की तुलना में परमाणु बम खरीदना काफी आसान हो गया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 23, 2015 10:50 PM

आतंकी संगठन आईएस ने दावा किया है कि वह जल्द ही पाकिस्तान से एटम बम खरीदेगा और इसे तस्करी के जरिए अमेरिका भेज देगा. आईएस द्वारा बंधक बनाये गए फोटो पत्रकार जॉन कैटली ने आईएस की प्रोपेगेंडा मैगजीन ‘दबिक’ में लिखा है कि बीते सालों की तुलना में परमाणु बम खरीदना काफी आसान हो गया है. उन्होंने लिखा है कि आईएस का बैंको में अरबो डॉलर जमा है और वह पाकिस्तान में भ्रष्ट अफसरो को पैसा खिलाकर हथियार हासिल कर लेगा.

गौरतलब है कि अमेरिकी फोटो पत्रकार जॉन कैंटली को आईएस पिछले दो साल से बंधक बना के रखा है. संगठन ने अपने लेख में लिखा है कि अमेरिका को सबक सिखाना आईएस का पुराना लक्ष्य है .

लेख में यह दावा किया गया है कि इस्लामिक स्टेट की सरहदें तेजी से फैल रही है और यह जल्द ही अमेरिका और यूरोप तक पहुंच जाएगी. आईएस ने संगठन की तुलना जंगल की आग से की है और बताया कि यह जंगल की आग की तरह तेजी से फैल रही है.

Next Article

Exit mobile version