आतंकवाद पर नवाज शरीफ के तेवर तल्‍ख, आतंकवादियों को जड़ से मिटाने का लिया संकल्‍प

इस्लामाबाद : पेशावर की घटना के बाद प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने देश को आतंकवाद से निजात दिलाने का संकल्प लिया है. प्रधानमंत्री ने आतंकवादियों के ठिकानों पर हवाई हमले और जमीनी स्तर पर भी युद्ध छेड़ दिया है. पाक के द्वारा उठाये गये इस कदम के बाद तहरीक- ए- तालिबान की तरफ से एक ओडियो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 20, 2014 10:17 PM

इस्लामाबाद : पेशावर की घटना के बाद प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने देश को आतंकवाद से निजात दिलाने का संकल्प लिया है. प्रधानमंत्री ने आतंकवादियों के ठिकानों पर हवाई हमले और जमीनी स्तर पर भी युद्ध छेड़ दिया है. पाक के द्वारा उठाये गये इस कदम के बाद तहरीक- ए- तालिबान की तरफ से एक ओडियो जारी किया गया जिसमें उसने पाकिस्तान को धमकी देते हुए कहा कि अगर हमारे बच्चों की जान जायेगी तो तुम्हारे बच्चे भी सुरक्षित नहीं रह पायेंगे.

उसनेपेशावर हमले के बाद पाकिस्तान की कार्रवाई को गलत ठहराते हुए कहा कि आपके इस कदम से हमारी ताकत औऱ बढ़ी है फिदायिन हमला करने वालों की संख्या में भी काफी इजाफा हुआ है. दूसरी तरफ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने आज कहा कि देश से जल्द ही आतंकवादियों के खतरे का खात्मा कर दिया जाएगा.
शरीफ ने कहा कि पेशावर के सैनिक स्कूल में तालिबान के हमले के बाद राजनीतिक दलों की ओर से जो एकजुटता दिखाई गयी वो आतंकवाद के खात्मे की दिशा में पहला कदम है.वह लाहौर के निकट रायविंड स्थित अपने आवास पर संयुक्त अरब अमीरात के एक प्रतिनिधिमंडल से बातचीत कर रहे थे. प्रधानमंत्री ने इस बात पर जोर दिया कि सरकार न्याय दिलाने में तेजी लाने के लिए काम कर रही है.बीते बुधवार को शरीफ ने आतंकवाद से जुड़े मामलों में मौत की सजा पर लगी रोक को हटा लिया था. यह रोक साल 2008 से लगी हुई थी.

Next Article

Exit mobile version