पाकिस्तानी सेना ने तालिबानी शहर में बमबारी की

इस्लामाबाद: पाकिस्तान ने कबायली उत्तरी वजीरिस्तान क्षेत्र में तालिबान आतंकवादियों को निशाना बना कर किए गए हवाई हमले के बाद जमीनी सैनिकों ने मीरानशाह शहर में धावा बोला तथा टैंकों और तोपखानों से शहर में आतंकवादियों के ठिकाने पर गोलाबारी की. एक सुरक्षा अधिकारी ने बताया कि सेना ने आतंकवादियों के ठिकानों को खत्म करना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 27, 2014 4:16 PM

इस्लामाबाद: पाकिस्तान ने कबायली उत्तरी वजीरिस्तान क्षेत्र में तालिबान आतंकवादियों को निशाना बना कर किए गए हवाई हमले के बाद जमीनी सैनिकों ने मीरानशाह शहर में धावा बोला तथा टैंकों और तोपखानों से शहर में आतंकवादियों के ठिकाने पर गोलाबारी की.

एक सुरक्षा अधिकारी ने बताया कि सेना ने आतंकवादियों के ठिकानों को खत्म करना शुरु कर दिया है. जमीनी हमला शाम छह बजे शुरु हुआ और यह मीरानशाह में मुख्य बाजार पर केंद्रित था जहां पाकिस्तानी तालिबान का दबदबा है.हताहतों की संख्या के बारे में अभी पता नहीं चल पाया है.ऑपरेशन जर्ब ए जर्ब 15 जून को शुरु किया गया था और सेना अगले हफ्ते शुरु हो रहे रमजान के महीने से पहले बडे इलाकों में अपना कब्जा कायम करने की कोशिश कर रही है. सेना के मुताबिक इस अभियान में अभी तक 300 आतंकवादी मारे गए हैं.अभियान से साढे चार लाख लोग भी विस्थापित हो गए हैं.

Next Article

Exit mobile version