आईएस ने सीरिया के एक गांव में 24 लोगों को मौत के घाट उतारा

दमिश्क : इस्लामिक स्टेट के आतंकियों ने सीरिया के एक गांव में 24 लोगों को मौत के घाट उतार दिया. इस गांव में आईएस ने कुर्दिश -अरब संगठन की सेना को भगाकर कब्जा कर लिया. कब्जे के बाद आईएस के आतंकियो ने इस गांव के 24 लोगों को मौत के घाट उतार दिया. समाचार एजेंसी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 29, 2016 4:00 PM

दमिश्क : इस्लामिक स्टेट के आतंकियों ने सीरिया के एक गांव में 24 लोगों को मौत के घाट उतार दिया. इस गांव में आईएस ने कुर्दिश -अरब संगठन की सेना को भगाकर कब्जा कर लिया. कब्जे के बाद आईएस के आतंकियो ने इस गांव के 24 लोगों को मौत के घाट उतार दिया.

समाचार एजेंसी एएफपी ने युद्ध के इलाकों पर नजर रखने वाली एक संस्था के हवाले से यह खबर दी है. इस खबर में बताया गया है कि कम से कम 24 लोगों की हत्या की गयी है. सीरिया के कई इलाकों में अभी भी हिंसा जारी है. सेना इन इलाकों से आईएस का दबदबा कम करने में लगी है लेकिन आईएस भी अपनी ताकत दिन ब दिन बढा रही है.
कई इलाके ऐसे हैं जिसमें आईएस के दबदबे को कम किया गया है तो आईएस ने अन्य इलाकों की तरफ भी अपनी ताकत बढ़ानी शुरू कर दी है. गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले एक आत्मघाती हमले में 15 लोगों की मौत हो गई थी. इस हमले की जिम्मेदारी आईएस ने ली थी. फ्रांस, जर्मनी अमेरिका समेत ऐसे कई ऐसे देश हैं जिस पर हमले की धमकी आईएस देता रहा है.

Next Article

Exit mobile version