चीन : कार से महिला निकली बाहर, बन गयी बाघ का शिकार, देखें वीडियो

बीजिंग : यहां एक अप्रत्याशित घटना में जुलॉजिकल पार्क में कार से बाहर निकली महिला को बाघ ने अपना शिकार बना लिया. उसे बचाने गयी दूसरी महिला पर भी दूसरे शेर ने हमला किया और उसकी भी मौत हो गयी. एक अन्य व्यक्ति ने इस पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया है. वीडियो में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 25, 2016 10:37 AM

बीजिंग : यहां एक अप्रत्याशित घटना में जुलॉजिकल पार्क में कार से बाहर निकली महिला को बाघ ने अपना शिकार बना लिया. उसे बचाने गयी दूसरी महिला पर भी दूसरे शेर ने हमला किया और उसकी भी मौत हो गयी. एक अन्य व्यक्ति ने इस पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले एक महिला कार से उतरती है. वह कार का दरवाजा खोलकर दूसरी साइड बैठने का प्रयास कर रही है. लेकिन उसके बैठने में कुछ सेकेण्‍ड की देरी होती है. इसी बीच एक बाघ पीछे से उस महिला पर हमला कर देता है. महिला का साथी उसे बचाने के लिए कार से बाहर निकलता है और एक दूसरी महिला भी कार से बाहर निकलती है. लेकिन एक दूसरे शेर ने दूसरी महिला को भी अपना शिकार बना लिया.

दोनों महिलाओं की मौत हो गयी. वन विभाग की टीम ने दोनों महिलाओं को बाघ और शेर के चंगुल से बचाने का प्रयास किया लेकिन प्रयास सफल नहीं हुआ. वन विभाग की टीम घटना की जांच करेगी. यह पूरा घटनाक्रम 14 सेकेण्‍ड का है. महज 14 सेकेण्‍ड में दो जानें चली गयीं. यह घटना ग्रेट वॉल ऑफ चाइना के पास वाडालिंग वाइल्ड लाइफ वर्ल्ड की है.

कर्मचारियों ने बताया कि यहां पर किसी को भी कार का दरवाजा खोलने की इजाजत नहीं है. जगह-जगह बोर्ड लगाये गये हैं कि अपने गाड़ी को अच्छी तरह लॉक करें और किसी भी स्थिति में गाड़ी से बाहर ना निकलें. कर्मचारी के अनुसार कार में किसी बात को लेकर आपस में बहस हो गई. उसके बाद महिला कार से उतर गई. कार में एक बच्चा भी सवार था, जो सुरक्षित है.

Next Article

Exit mobile version