जर्मन चांसलर एंजिला मर्केल का ऑफिस सील, मिली संदिग्ध वस्तु

बर्लिन : जर्मल चांसलर एंजिला मॉर्केल से जुड़ी एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक जर्मन चांसलर के आफिस के ईर्द-गिर्द संदेहास्पद वस्तुओं के मिलने के बाद उनके कार्यालय को पुलिस ने सील कर दिया है. पुलिस ने एहतियात के तौर पर पूरे इलाके को खाली करवा लिया है. पुलिस मामले की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 6, 2016 3:38 PM

बर्लिन : जर्मल चांसलर एंजिला मॉर्केल से जुड़ी एक सनसनीखेज खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक जर्मन चांसलर के आफिस के ईर्द-गिर्द संदेहास्पद वस्तुओं के मिलने के बाद उनके कार्यालय को पुलिस ने सील कर दिया है. पुलिस ने एहतियात के तौर पर पूरे इलाके को खाली करवा लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. एंजेला मार्केल के आफिस के आस-पास प्लास्टिक के पीले रंग के चौकोर कैरेट पड़े मिले हैं. जिसे संदेहास्पद अवस्था में पाया गया है.

पुलिस ने इसे देखते ही सुरक्षा और जांच के दृष्टिकोण से इलाके को पूरी तरह खाली करवा दिया है. पुलिस इन संदेहास्पद कैरेट की जांच कर रही है. पुलिस सूत्रों की मानें तो इस कैरेट में कुछ सामग्री भी दिखाई दे रही है. गौरतलब हो कि गत कुछ समय से पूरे यूरोप के देशों में आतंकी हमले और आईएस के खतरे को देखते हुए हाई अलर्ट जारी किया गया है. वैसे में इस तरह की वस्तु का मिलना काफी खतरनाक माना जा रहा है. कैरेट के मिलने के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. संदेहास्पद चीजों में पैकेज के तौर पर कुछ पैकेट्स हैं जिनकी जांच चल रही है.

Next Article

Exit mobile version