भाजपा नेताओं के बोल घबराहट की निशानी है : जदयू

नयी दिल्ली : जनता दल यूनाइटेड ने शुक्रवार को भाजपा के वरिष्ठ नेताओं राजनाथ सिंह और अनंत कुमार की टिप्पणियों का सहारा लेकर यह पेश करने का प्रयास किया कि बिहार चुनावों के बाद भाजपा घबरायी हुई है. उसने दावा किया कि चुनाव परिणाम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के करिश्मा और भाजपा प्रमुख अमित शाह की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 6, 2015 8:42 PM

नयी दिल्ली : जनता दल यूनाइटेड ने शुक्रवार को भाजपा के वरिष्ठ नेताओं राजनाथ सिंह और अनंत कुमार की टिप्पणियों का सहारा लेकर यह पेश करने का प्रयास किया कि बिहार चुनावों के बाद भाजपा घबरायी हुई है. उसने दावा किया कि चुनाव परिणाम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के करिश्मा और भाजपा प्रमुख अमित शाह की रणनीति पर सवाल खडा करेंगे.

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने यहां संवाददाताआगेें से कहा, ‘‘वे हार से डर रहे हैं. अन्यथा राजनाथ सिंह को यह कहने का क्या कारण था कि भाजपा चुनाव जीते या हारे अमित शाह भाजपा के अध्यक्ष बने रहेंगे. उधर अनंत कुमार ने कहा है कि बिहार चुनाव का परिणाम नरेन्द्र मोदी सरकार पर जनमत संग्रह नहीं है. सिंह ने कहा, ‘‘यह जाहिर करता है कि कहीं न कहीं उनके मन में डर है. वह हार से डर रहे हैं. उन्होंने हर तरीका अपनाया और यहां तक कि चुनाव के अंतिम दौर में गाय तक को उतार दिया लेकिन कोई उपाय काम नहीं आया.” अनंत कुमार ने कल कहा था कि बिहार विधानसभा चुनाव के परिणाम मोदी सरकार के कामकाज पर जनमत संग्रह नहीं होगा.

यह पूछे जाने पर कि क्या बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजों का कोई असर पार्टी अध्यक्ष के रुप में अमित शाह के भविष्य पर पडेगा और क्या उन्हें एक और कार्यकाल मिलेगा गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा था कि किसी विधानसभा चुनाव को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से जोड़ने का कोई तुक नहीं है. पार्टी अध्यक्ष अपना कार्यकाल पूरा करेंगे. शाह को नया कार्यकाल मिलेगा.

Next Article

Exit mobile version