टर्निंग प्वाइंट है यह चुनाव : नड्डा

पटना : केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता जगत प्रकाश नड्डा ने शनिवार को कहा है कि मौजूदा चुनाव बिहार के लिए टर्निग प्वाइंट है. उन्होंने कहा कि यह चुनाव राज्य की तकदीर और तस्वीर दोनों को बदलेगा. महागंठबंधन पर तीखा हमला करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बिहार की जतना छोटे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 24, 2015 1:27 PM

पटना : केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता जगत प्रकाश नड्डा ने शनिवार को कहा है कि मौजूदा चुनाव बिहार के लिए टर्निग प्वाइंट है. उन्होंने कहा कि यह चुनाव राज्य की तकदीर और तस्वीर दोनों को बदलेगा. महागंठबंधन पर तीखा हमला करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बिहार की जतना छोटे व बेकार के मुद्दों पर नहीं भटकने वाली नहीं है और वे राज्य के विकास और मुख्य धारा में लाने के लिए एनडीए के पक्ष में मतदान करेंगे.

भाजपा नेता जगत प्रकाश नड्डा ने आज भाजपा प्रदेश कार्यालय में संवाददाताओं से बात करते हुए यह बातें कही. इसके साथ ही उन्होंने नीतीश सरकार पर स्वास्थ्य क्षेत्र में केंद्र से मिलने वाली राशि खर्च नहीं करने का आरोप लगाया. नड्डा ने कहा कि बिहार के विकास के लिए सरकार बदलना जरु री है. केंद्र की मोदी सरकार बिहार के समग्र विकास के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है लेकिन राज्य सरकार की संकुचित मानसिकता और उदासीन रवैये के कारण सरजमीं पर काम नहीं हो पा रहा है. केंद्र की योजनाओं को पूरी तरह से प्रभावी बनाने के लिए बिहार में सरकार बदलना अब आवश्यक हो गया है.

Next Article

Exit mobile version