लालू के बड़े पुत्र तेज प्रताप ने महुआ विस क्षेत्र से भरा पर्चा

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव ने सोमवार को महुआ विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पर्चा दाखिल कर दिया है. नामांकन दाखिल करने के दौरान लालू प्रसाद भी उनके साथ मौजूद थे. इस मौके पर भारी संख्या में राजद कार्यकर्ता भी उपस्थित हुए. इससे पहले कल राजद सुप्रीमो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 5, 2015 3:00 PM

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव ने सोमवार को महुआ विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पर्चा दाखिल कर दिया है. नामांकन दाखिल करने के दौरान लालू प्रसाद भी उनके साथ मौजूद थे. इस मौके पर भारी संख्या में राजद कार्यकर्ता भी उपस्थित हुए. इससे पहले कल राजद सुप्रीमो के छोटे पुत्र तेजस्वी ने राघोपुर विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पर्चा भरा था.

वैशाली के महुआ विधानसभा क्षेत्र से अपने पुत्र तेज प्रताप यादव के लिए पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी ने सघन जनसंपर्क अभियान में जुटी है. गौर हो कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद के दो पुत्र इस बार विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं. तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव क्र मश: यादव बहुल महुआ और राघोपुर सीटों से राजद के प्रत्याशी है. दोनों सीटें वैशाली जिले में स्थित हैं और 2010 में जदयू के पास थीं. महुआ विधायक रवींद्र राय एचएएम (एस) में शामिल हो गए थे और पार्टी ने उन्हें वहीं से उम्मीदवार बनाया है. वहीं, 2010 में राघोपुर से राबड़ी देवी को हराने वाले सतीश कुमार भाजपा में शामिल हो गये हैं और पार्टी ने उन्हें इस सीट से उम्मीदवार बनाया है.

Next Article

Exit mobile version