चीन में हिट एंड रन मामले में अपनी ही मां को कुचलकर भागा व्यक्ति

बीजिंग : एक त्रासद घटना के तहत चीन में दो बुजुर्ग महिलाओं को तेज गति से आ रहे मोटरसाइकिल सवार ने कुचल दिया. उसे बाद में अहसास हुआ कि इस घटना की शिकार बनी महिला उसकी ही मां थी. यह व्यक्ति और उसका बेटा हुबेई प्रांत में मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे. सडक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 5, 2015 1:49 PM

बीजिंग : एक त्रासद घटना के तहत चीन में दो बुजुर्ग महिलाओं को तेज गति से आ रहे मोटरसाइकिल सवार ने कुचल दिया. उसे बाद में अहसास हुआ कि इस घटना की शिकार बनी महिला उसकी ही मां थी. यह व्यक्ति और उसका बेटा हुबेई प्रांत में मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे. सडक पर कम रोशनी और तेज गति होने के कारण ये दो बुजुर्ग महिलाओं को कुचलकर चले गये. इस व्यक्ति का बेटा दोनों में से एक महिला को उठाना चाहता था लेकिन उसके पिता ने उसे ऐसा करने से रोक दिया और ये दोनों मौके से फरार हो गये.

दोनों महिलाओं में से एक गंभीर रूप से घायल थी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. दूसरी महिला ने अस्पताल में दम तोड दिया. सरकारी अखबार पीपुल्स डेली की खबर के अनुसार, पुलिस ने जांच शुरू कर दी और हमलावर की पहचान के लिए पोस्टर भी लगा दिया. जब उस व्यक्ति को पता चला कि जिस महिला को उसने कुचला था, वह उसकी मां ही थी, तो उसने दुर्घटना के अगले दिन अपने आप को पुलिस के हवाले कर दिया.

Next Article

Exit mobile version