मिस्र में दो विस्फोटों में एक बच्चे सहित चार की मौत

काहिरा : मिस्र के अशांत उत्तरी सिनाई प्रांत में दो अलग-अलग विस्फोटों में दो साल के एक बच्चे और दो रंगरुटों सहित चार लोगों की मौत हो गई तथा नौ अन्य जख्मी हो गये. चिकित्सा सूत्रों ने बताया कि पहला विस्फोट प्रांत के शेख जुवेद शहर में हुआ, जहां पर रॉकेट से दागा गया एक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 9, 2015 11:00 AM

काहिरा : मिस्र के अशांत उत्तरी सिनाई प्रांत में दो अलग-अलग विस्फोटों में दो साल के एक बच्चे और दो रंगरुटों सहित चार लोगों की मौत हो गई तथा नौ अन्य जख्मी हो गये. चिकित्सा सूत्रों ने बताया कि पहला विस्फोट प्रांत के शेख जुवेद शहर में हुआ, जहां पर रॉकेट से दागा गया एक ग्रेनेड एक घर को टकरा गया.

इसमें एक महिला और दो साल के एक बच्चे की मौत हो गई तथा छह अन्य जख्मी हो गये. उन्होंने बताया कि घटना कल की है और ग्रेनेड कहां से दागा गया, इसका तुरंत पता नहीं चल सका. दूसरा विस्फोट अरिश के मसाइद जिले में सिनाई विश्वविद्यालय के पास हुआ, जिसमें दो रंगरुट मारे गये जबकि तीन अन्य घायल हो गये.

सूत्रों ने बताया कि अज्ञात आतंकवादियों ने सेना के वाहन को निशाना बनाया. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूत्रों ने बताया कि सुरक्षाबल मामले की जांच कर रहे हैं और उन्होंने आतंकवादियों को पकडने के लिए खोज अभियान शुरू कर दिया है.

Next Article

Exit mobile version