प्रभा अरुण हत्‍याकांड: आस्ट्रेलियाई पुलिस ने जारी की सीसीटीवी फुटेज

मेलबर्न: आस्ट्रेलियाई पुलिस ने एक घातक हमले में मारी गयी भारतीय आईटी सलाहकार महिला प्रभा अरुण कुमार की सीसीटीवी फुटेज जारी की है जिसमें वह हमले से ठीक पहले एक रेलवे स्टेशन से चलते हुए दिखाई दे रही है. पुलिस ने लोगों से अपील की कि वे इस मामले को सुलझाने में मदद करने के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 9, 2015 3:10 PM
मेलबर्न: आस्ट्रेलियाई पुलिस ने एक घातक हमले में मारी गयी भारतीय आईटी सलाहकार महिला प्रभा अरुण कुमार की सीसीटीवी फुटेज जारी की है जिसमें वह हमले से ठीक पहले एक रेलवे स्टेशन से चलते हुए दिखाई दे रही है.
पुलिस ने लोगों से अपील की कि वे इस मामले को सुलझाने में मदद करने के लिए सूचना मुहैया कराएं. न्यू साउथ वेल्स पुलिस ने 41 वर्षीय प्रभा अरुण कुमार पर हमले की जांच शुरू कर दी है.प्रभा पर सिडनी के एक उपनगर वेस्टमीड में गत शनिवार को जब यह भयानक हमला हुआ था, उस समय वह भारत में अपने पति से फोन पर बात कर रही थी.
पुलिस ने बताया कि आपातकालीन सेवाओं को जब शनिवार को रात करीब साढे नौ बजे (स्थानीय समयानुसार) गंभीर रूप से घायल महिला की सूचना मिली तो उन्होंने कार्रवाई की. एम्बुलैंस पैरामेडिक्स ने महिला को वेस्टमीड अस्पताल ले जाने से पहले घटनास्थल पर उसका उपचार किया.
महिला की अस्पताल में कल अपराह्न करीब पौने एक बजे मौत हो गई. पुलिस ने महिला की पहचान की पुष्टि करते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि प्रभा पेरामैट्टा रेलवे स्टेशन से रात करीब नौ बजे निकली. इसके बाद आर्गाइल सट्रीट में चलते हुए वह फुटपाथ पर बाएं हाथ की ओर मुड़ी थीं. पुलिस का मानना है कि फुटपाथ पर चलते समय उस पर हमला किया गया. उसे कई चोटें आई थी और माना जा रहा है कि उस पर किसी धारदार हथियार से वार किया गया था.
मौत की जांच के लिए स्ट्राइक फोर्स मार्कोला का गठन किया गया है जिसमें पेरामैट्टा लोकल एरिया कमांड की पुलिस और स्टेट क्राइम कमांड की होमिसाइड स्क्वैड शामिल है.

Next Article

Exit mobile version