पाक हुआ बेनकाब, ऑडियो से साबित हुआ कराची में है दाउद

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में है इस बात का खुलासा एक आडियो के सामने आने से हुआ है. पोर्टल न्यूज वेबसाईट डॉट इन ने दावा किया है कि उसके पास यह ऑडियो है जिसमें दाऊद कारोबारी को धमकाता दिख रहा है. इस रिकार्डिंग के सामने आने से पाकिस्तान एक बार फिर बेनकाब हो गया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 27, 2014 7:19 AM

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में है इस बात का खुलासा एक आडियो के सामने आने से हुआ है. पोर्टल न्यूज वेबसाईट डॉट इन ने दावा किया है कि उसके पास यह ऑडियो है जिसमें दाऊद कारोबारी को धमकाता दिख रहा है.

इस रिकार्डिंग के सामने आने से पाकिस्तान एक बार फिर बेनकाब हो गया है. यह संभवत: पहली बातचीत है, जिसमें दाऊद पाकिस्तान के कराची शहर से अपने कारोबार के बारे में फोन पर दुबई बात कर रहा है. दाऊद की निडरता साफतौर पर उसकी बातों से झलक रही है जिसमें वह कारोबारी को कहता है ‘मैं प्रधानमंत्री से कम नहीं हूं, मैं ही कोर्ट हूं और मैं ही जज हूं’

मीडिया में चल रही रिपोर्ट के अनुसार दाऊद दुबई के अपने संपर्क सूत्र से एक जमीन के सौदे के बारे में बात कर रहा है जिसमें वह उसे धमकी देता पाया गया. दाऊद शान से बताता है कि दुबई में उसकी 5 लाख वर्गफीट की जमीन है, जिसकी कीमत करीब 1100 करोड़ रुपये है. दुबई में जमीनों के सौदे उसकी अनुमति के बगैर नहीं होते हैं. इस बातचीत में दाऊद रियल एस्टेट एजेंट यासिर से भी बात करता है, जो पाकिस्तान के एक बड़े उद्योगपति का बेटा बताया जाता है.

इस रिकार्डिंग के जारी होने के बाद अब देखना है कि आतंकवाद के खिलाफ ऑपरेशन चलाने वाला पाकिस्तान का रुख क्या होता है. गौरतलब है कि भारत दाऊद को पकड़ने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है. लोकसभा चुनाव के पहले अपने इंटरव्यू के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने दाऊद को पकड़ने की बात कही थी. उन्होंने कहा था कि वह जरूर पकड़ा जाएगा और इस संबंध में किसी को पहले से बताने की जरूरत नहीं.

कुछ दिन पूर्व ही यह खबर आई थी कि दाऊद पाकिस्तान और अफगानिस्तान की सीमा में जाकर छुप गया है.

Next Article

Exit mobile version