भारत से छीन लेंगे कश्मीर : बिलावल

इस्लामाबाद : पाकिस्‍तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो के बेटे बिलावल भुट्टो जरदारी का कहना है की वो भारत से पूरा का पूरा कश्‍मीर वापस लेंगे. पाकिस्‍तान पीपुल्‍स पार्टी (पीपीपी) के बिलावल पंजाब के मुलतान सूबे में पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधि त कर रहे थे. पाकिस्तान में बेहद रसूखदार भुट्टो परिवार के चश्मो चिराग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 20, 2014 3:49 PM
इस्लामाबाद : पाकिस्‍तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो के बेटे बिलावल भुट्टो जरदारी का कहना है की वो भारत से पूरा का पूरा कश्‍मीर वापस लेंगे. पाकिस्‍तान पीपुल्‍स पार्टी (पीपीपी) के बिलावल पंजाब के मुलतान सूबे में पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधि त कर रहे थे.
पाकिस्तान में बेहद रसूखदार भुट्टो परिवार के चश्मो चिराग बिलावल ने कहा, ‘‘मैं कश्मीर वापस लूंगा, पूरा का पूरा, और मैं इसका एक इंच भी नहीं छोडूंगा क्योंकि बाकी सूबों की तरह यह भी पाकिस्तान का है.’’ बिलावल ने जब यह बात कही तो पूर्व प्रधानमंत्री युसुफ रजा गिलानी और राजा परवेज अशरफ भी उनके करीब मौजूद थे.
2018 में अगले आम चुनाव में शिरकत करने का ऐलान कर चुके बिलावल पीपीपी के प्रमुख हैं. पार्टी आधिकारिक तौर पर भारत के साथ अच्छे रिश्तों की हिमायती है. बिलावल की मां बेनजीर भुट्टो दो बार देश की प्रधानमंत्री चुनी गइ’ और उनके नाना जुल्फिकार अली भुट्टो, जिन्होंने 1967 में पीपीपी की स्थापना की थी, 1970 के दशक में देश के प्रधानमंत्री रहे. बिलावल के पिता आसिफ अली जरदारी 2008 से 2013 के दरम्यान पाकिस्तान के राष्ट्रपति रहे.

Next Article

Exit mobile version