पीआईए के जेद्दा से इस्लामाबाद आ रहे विमान में तीन यात्रियों को आया हर्ट अटैक, एक की मौत

इस्लामाबादः पाकिस्तान इंटरनेशनल एअरलाइंस (पीआईए) के जेद्दा से इस्लामाबाद आ रहे एक विमान में एक दंपति समेत तीन यात्रियों को दिल का दौरा पड़ गया. इनमें से एक महिला यात्री की मौत हो गई. पाकिस्तान टुडे ने एक रिपोर्ट में कहा कि पीआईए की विमान संख्या पीके-742 में लगभग 225 यात्री सवार थे. रविवार को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 3, 2019 9:32 AM

इस्लामाबादः पाकिस्तान इंटरनेशनल एअरलाइंस (पीआईए) के जेद्दा से इस्लामाबाद आ रहे एक विमान में एक दंपति समेत तीन यात्रियों को दिल का दौरा पड़ गया. इनमें से एक महिला यात्री की मौत हो गई. पाकिस्तान टुडे ने एक रिपोर्ट में कहा कि पीआईए की विमान संख्या पीके-742 में लगभग 225 यात्री सवार थे.

रविवार को तीन यात्रियों के सीने में दर्द की शिकायत करने पर विमान को कराची हवाईअड्डे पर आपातकालीन स्थिति में उतारा गया. द एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने बताया कि यात्रियों को अस्पताल ले जाने के लिए नागर विमानन प्राधिकरण (सीएए) की एक एंबुलेंस डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ के साथ कराची हवाईअड्डे पर पहुंची. हालाँकि विमान के उतरने से पहले ही महाला बीबी की मृत्यु हो चुकी थी. अन्य दो बीमार यात्री (विवाहित युगल) बच गए. बाद में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Next Article

Exit mobile version