बांग्लादेश में गैस पाइपलाइन में विस्फोट, सात की मौत, कई घायल

ढाकाः दक्षिण-पश्चिमी बांग्लादेश में रविवार को एक मकान में गैस पाइपलाइन में विस्फोट होने से करीब सात लोगों की मौत हो गई और आठ अन्य घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी ने बीडीन्यूज24.कॉम को बताया कि यह विस्फोट चट्टोग्राम शहर के पत्थरघाट में पांच मंजिला एक इमारत के भूतल पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 17, 2019 2:56 PM
ढाकाः दक्षिण-पश्चिमी बांग्लादेश में रविवार को एक मकान में गैस पाइपलाइन में विस्फोट होने से करीब सात लोगों की मौत हो गई और आठ अन्य घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी ने बीडीन्यूज24.कॉम को बताया कि यह विस्फोट चट्टोग्राम शहर के पत्थरघाट में पांच मंजिला एक इमारत के भूतल पर हुआ. खबर में बताया गया है कि विस्फोट से इमारत की बाहरी दीवार गिर गई जिससे वहां से गुजर रहे पैदल यात्री घायल हो गए.
वहीं इमारत के सामने स्थित एक दुकान को भी इस विस्फोट से क्षति पहुंची है. पुलिस के अनुसार, अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि इस विस्फोट के पीछे की वजह क्या रही. इमारत का गैस राइजर इसकी चहारदीवारी के बगल में है जहां विस्फोट हुआ है.
पुलिस अधिकारी को यह कहते हुए उद्धृत किया गया है कि हो सकता है कि गैस राइजर (पाइप) में कोई दिक्कत आ गई हो या फिर यह विस्फोट सुबह खाना बनाने की गतिविधियों या सिगरेट की वजह से हुआ हो.

Next Article

Exit mobile version