Hot Dog खाने से मना करने पर कलियुगी मां ने कर दी थी दो साल के बेटे हत्या, महिला को मिली 19 साल की सजा

विचिटा (अमेरिका) : ‘पूत कपूत भले ही हो जाए, लेकिन माता कुमाता नहीं होती’ की लोकोक्ति को झुठलाते हुए एक कलियुगी मां ने अपने दो साल के मासूम बेटे की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी थी, क्योंकि बालक ने हॉटडॉग खाने से मना कर दिया. दो साल के मासूम की निर्मम हत्या के मामले में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 5, 2019 5:00 PM

विचिटा (अमेरिका) : ‘पूत कपूत भले ही हो जाए, लेकिन माता कुमाता नहीं होती’ की लोकोक्ति को झुठलाते हुए एक कलियुगी मां ने अपने दो साल के मासूम बेटे की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी थी, क्योंकि बालक ने हॉटडॉग खाने से मना कर दिया. दो साल के मासूम की निर्मम हत्या के मामले में अदालत ने महिला को 19 साल की सजा सुनायी है. यह मामला अमेरिका के कंसास प्रांत की है.

दरअसल, अमेरिका में हॉटडॉग खाने से मना करने पर अपने दो वर्षीय बेटे की हत्या करने के मामले में कंसास राज्य की एक महिला को 19 वर्षों से ज्यादा जेल की सजा सुनायी गयी है. एलिजाबेथ वुलहीटर नामक इस महिला पर आरोप है कि उसने पिछले साल मई के महीने में अपने बेटे एंथनी बन की हत्या कर दी थी. ‘विचिटा ईगल’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वुलहीटर (24) के ऊपर हत्या का एक और बाल उत्पीड़न के दो आरोप थे. इस कलियुगी मां को 19 साल पांच महीने की जेल की सजा सुनायी गयी है.

मामले के अनुसार, महिला के बेटे एंथनी ने हॉटडॉग खाने से मना कर दिया था. इस पर मई, 2018 में महिला ने उसे बुरी तरह पीटा था, जिसके दो दिनों बाद बच्चे की मौत हो गयी. वुलहीटर का कहना है कि उसने बच्चे को हॉटडॉग खाने से मना करने पर मारा था, लेकिन उसके बाद उसने सुना कि उसका ब्वॉय फ्रेंड लुका डाइल बच्चे की और पिटाई कर रहा था. हत्या के जुर्म में 49 साल की जेल की सजा काट रहे डाइल ने बच्चे को पीटने की बात से इनकार किया है.

Next Article

Exit mobile version