पिता ने बेटी की शादी के दिन घर को विस्‍फोट कर उड़ाया

एजवुड : अमेरिका में पिट्सबर्ग में एक शख्स ने अपनी बेटी के शादी के दिन अपना घर विस्फोट से उड़ा दिया. घटना में पिता की मौत हो गई. पुलिस ने कहा कि उसका मानना है कि घर के मालिक ने अपनी बेटी के विवाह के दिन अपने घर में विस्फोट कर लिया. अधिकारियों ने टीवी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 15, 2019 3:55 PM

एजवुड : अमेरिका में पिट्सबर्ग में एक शख्स ने अपनी बेटी के शादी के दिन अपना घर विस्फोट से उड़ा दिया. घटना में पिता की मौत हो गई. पुलिस ने कहा कि उसका मानना है कि घर के मालिक ने अपनी बेटी के विवाह के दिन अपने घर में विस्फोट कर लिया.

अधिकारियों ने टीवी चैनल केडीकेए को बताया कि शनिवार रात को घर के मालिक का शव बरामद कर लिया गया. पुलिस ने कहा कि उसकी मौत को खुदकुशी के तौर पर देखा जा रहा है.

अधिकारियों ने बताया कि वह अभी भी इस बात की जांच कर रहे हैं कि विस्फोट कैसे हुआ. पुलिस प्रमुख रोबर्ट पायने ने ‘पिट्सबर्ग पोस्ट-गैज़ेट’ को बताया कि परिवार के अधिकतर सदस्य शादी में शिरकत करने गए हुए थे.

इसलिए वे घर पर नहीं थे. पड़ोसियों ने पुलिस को बताया था कि उन्होंने विस्फोट से ठीक पहले घर की आगे की तरफ मकान मालिक को देखा था. पुलिस ने कहा कि मकान मालिक की मानसिक बीमारी को लेकर पहले भी कई बार हंगामा हुआ था जिसे लेकर पुलिस उसके घर कई बार जा चुकी थी.

Next Article

Exit mobile version