17 होटल का मालिक है यह NRI , हवाईअड्डे से सामान चोरी करते धराया

मेम्फिस (अमेरिका) : एक ऐसी खबर सामने आयी है जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे. जी हां, एक शख्‍स जो 17 होटलों का मालिक है वह हवाईअड्डे से सामान चोरी करते पकड़ा गया है. जानकारी के अनुसार, भारतीय मूल के एक होटल कारोबारी दिनेश चावला को टेनेसी हवाईअड्डे से सामान चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 27, 2019 9:56 AM

मेम्फिस (अमेरिका) : एक ऐसी खबर सामने आयी है जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे. जी हां, एक शख्‍स जो 17 होटलों का मालिक है वह हवाईअड्डे से सामान चोरी करते पकड़ा गया है. जानकारी के अनुसार, भारतीय मूल के एक होटल कारोबारी दिनेश चावला को टेनेसी हवाईअड्डे से सामान चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

चावला ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के परिवार के साथ साझेदारी कर नये होटल खोलने कोशिश भी की थी. ट्रंप के साथ उनकी पुरानी साझेदारी इस साल शुरू में खत्म हो गयी थी. चावला के मिसिसिपी में 17 होटल हैं. मिसिसिपी के क्लीवलैंड निवासी दिनेश चावला को गुरुवार को मेम्फिस हवाईअड्डे से चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया.

गिरफ्तारी के रिकॉर्ड के अनुसार चावला को 18 अगस्त को एक ‘सूटकेस’ अपने वाहन में रखते देखा गया और इसके बाद वह विमान में सवार होने के लिए हवाईअड्डे के अंदर लौट आये. पुलिस ने बाद में चावला के वाहन से चोरी किया हुआ सामान बरामद किया. पुलिस ने बताया कि चावला ने चोरी करने की बात स्वीकार कर ली है. उन्होंने पहले भी चोरी करने की बात कबूली है.

चावला अभी पांच हजार डॉलर की जमानत पर जेल से बाहर हैं. मामले पर उनसे अभी तत्काल कोई टिप्पणी नहीं मिल पायी है.

Next Article

Exit mobile version