उत्तर प्रदेश : भाजपा विधायक के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज

बलिया : उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के विरुद्ध बगैर अनुमति सभा करने और मतदाताओं को प्रलोभन देकर टी शर्ट वितरित करने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है. बैरिया के उपजिलाधिकारी विपिन कुमार जैन ने बताया कि कल एक वायरल वीडियो से पता चला कि भाजपा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 12, 2019 12:08 PM

बलिया : उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के विरुद्ध बगैर अनुमति सभा करने और मतदाताओं को प्रलोभन देकर टी शर्ट वितरित करने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है.

बैरिया के उपजिलाधिकारी विपिन कुमार जैन ने बताया कि कल एक वायरल वीडियो से पता चला कि भाजपा के क्षेत्रीय विधायक सुरेंद्र सिंह ने गत नौ मई की रात रेवती क्षेत्र में बगैर प्रशासनिक अनुमति के चुनावी सभा आयोजित की और उपस्थित लोगों को टी शर्ट वितरित की. उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच करायी गई, जिसमें चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का मामला सही पाया गया.

इस मामले में बैरिया क्षेत्र के उड़न दस्ता मजिस्ट्रेट विजयशंकर राय की शिकायत पर शनिवार देर रात रेवती थाने में भारतीय दंड विधान की धारा 171 बी ,171 ई व 188 के अंतर्गत बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह तथा तीन अन्य नामजद और एक अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Next Article

Exit mobile version