अमेरिका ने शरणार्थियों को हिरासत में लेने वाले मिलिशिया सदस्य को किया गिरफ्तार

वाशिंगटन : अमेरिका-मैक्सिको सीमा पर शरणार्थियों को अवैध रूप से हिरासत में लेने के आरोपी सशस्त्र दक्षिणपंथी मिलिशिया समूह के एक सदस्य को एफबीआई ने गिरफ्तार किया है. लैरी मिचेल होपकिन्स (70) को अवैध रूप से हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. उनके सशस्त्र यूनाइटेड कॉन्स्टीट्यूशनल पैट्रियट्स (यूसीपी) समूह ने कहा कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2019 8:54 AM

वाशिंगटन : अमेरिका-मैक्सिको सीमा पर शरणार्थियों को अवैध रूप से हिरासत में लेने के आरोपी सशस्त्र दक्षिणपंथी मिलिशिया समूह के एक सदस्य को एफबीआई ने गिरफ्तार किया है.

लैरी मिचेल होपकिन्स (70) को अवैध रूप से हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. उनके सशस्त्र यूनाइटेड कॉन्स्टीट्यूशनल पैट्रियट्स (यूसीपी) समूह ने कहा कि वह सीमा की निगरानी करता है.

न्यू मैक्सिको के अटॉर्नी जनरल हेक्टर बाल्देरस ने होपकिन्स को ‘‘खतरनाक अपराध बताया जिसे बच्चों तथा परिवारों के पास हथियार लेकर नहीं जाना चाहिए.”

उन्होंने कहा, ‘‘एफबीआई की आज की गिरफ्तारी साफ तौर पर यह दिखाती है कि कानून व्यवस्था प्रशिक्षित कानून प्रवर्तन अधिकारियों के हाथ में होनी चाहिए ना कि सशस्त्र लोगों के हाथ में.” बताया जा रहा है कि होपकिन्स न्यू मैक्सिको के सनलैंड पार्क के समीप शरणार्थियों को हिरासत में ले रहा था.

Next Article

Exit mobile version