अब अफगानिस्तान में Air Strike, अलकायदा के 31 आतंकवादियों की मौत

गजनी : अफगानिस्तान के दक्षिण-पूर्वी इलाके में हुए हवाई हमलों में 31 आतंकवादी मारे गये हैं. माना जा रहा है कि इनमें ज्यादातर अलकायदा के आतंकवादी थे. अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि गजनी प्रांत में बुधवार देर रात हवाई हमले किये गये. रक्षा मंत्रालय का कहना है कि इस दौरान आतंकवादी ठिकाने को निशाना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 14, 2019 9:00 PM

गजनी : अफगानिस्तान के दक्षिण-पूर्वी इलाके में हुए हवाई हमलों में 31 आतंकवादी मारे गये हैं. माना जा रहा है कि इनमें ज्यादातर अलकायदा के आतंकवादी थे.

अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि गजनी प्रांत में बुधवार देर रात हवाई हमले किये गये. रक्षा मंत्रालय का कहना है कि इस दौरान आतंकवादी ठिकाने को निशाना बनाया गया. मंत्रालय ने बताया कि अलकायदा से जुड़े कारी आरेफ नौ आत्मघाती हमलावरों सहित 31 आतंकवादियों को दूसरी जगह भेज रहा था. इस दौरान हवाई हमले में उन्हीं कारों को निशाना बनाया गया. मंत्रालय का कहना है कि सभी आतंकवादी मध्य-पूर्व के जिहादी समूह से जुड़े हुए थे. गजनी के गवर्नर के प्रवक्ता ने बताया कि तालिबान से जुड़े हक्कानी नेटवर्क के लड़ाके भी उनमें शामिल थे. रक्षा मंत्रालय ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि हवाई हमले किसने किये. अफगानिस्तान में हवाई हमले अफगान या अमेरिकी बल ही करते हैं.

Next Article

Exit mobile version