पाक पीएम इमरान खान ने कहा, युद्ध से समस्या का समाधान संभव नहीं, हम भारत के साथ बातचीत को तैयार

इस्लामाबाद : आज सुबह पाकिस्तान द्वारा भारतीय सीमा का उल्लंघन किये जाने के बाद पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने अब से कुछ देर पहले अपने देश की जनता को संबोधित किया. अपने संबोधन में इमरान खान ने भारत से यह कहा कि युद्ध हमारी समस्या का समाधान नहीं है. पुलवामा अटैक में आपके यहां जो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 27, 2019 4:05 PM

इस्लामाबाद : आज सुबह पाकिस्तान द्वारा भारतीय सीमा का उल्लंघन किये जाने के बाद पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने अब से कुछ देर पहले अपने देश की जनता को संबोधित किया. अपने संबोधन में इमरान खान ने भारत से यह कहा कि युद्ध हमारी समस्या का समाधान नहीं है. पुलवामा अटैक में आपके यहां जो भी कैजुअलिटी हुई है उसकी जानकारी और सुबूत हमें दें, हम कार्रवाई करेंगे. विश्व का इतिहास गवाह है कि युद्ध से कभी समस्या का समाधान नहीं हुआ है. युद्ध से मिस कलकुलेशन बढ़ता है. भारत और हमारे पास जो हथियार है, उसके बाद युद्ध का क्या नतीजा होगा? क्या हम युद्ध के परिणाम को अफोर्ड कर पायेंगे.

पाक ने किया भारतीय वायुसीमा का उल्लंघन, भारत ने दिया करारा जवाब, एक पाकिस्तानी एयरक्राफ्ट को मार गिराया : रवीश कुमार

हालांकि अपनी कौम से बात करते हुए इमरान खान ने कहा कि कल भारत की कार्रवाई के बाद हमने तुरंत कार्रवाई इसलिए नहीं की, क्योंकि हमें यह पता नहीं था कि हमारे यहां कितनी कैजुअलिटी हुई है. हालांकि जब हमें यह पता चला कि कोई कैजुअलिटी नहीं हुई है, तो हमने सिर्फ भारत को जवाब देने के लिए आज अपने दो एयरक्राफ्ट को भारतीय सीमा में भेजा. जिसका उद्देश्य सिर्फ भारत को जवाब देना था.

Next Article

Exit mobile version