VIDEO: Santa Claus बनकर बच्चों के अस्पताल पहुंचे बराक ओबामा

क्रिसमस का त्योहार आनेवाला हैऔर दुनियाभर में इसका खुमार छाने लगा है. ऐसे में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा भी हाल ही में क्रिसमस के रंग में रंगे नजर आये. जी हां, खबर है कि बराक ओबामा सांता क्लॉज बन कर एक अस्पताल पहुंच गये.वॉशिंगटन के अस्पताल में बराक ओबामा अचानक सिर पर लाल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 21, 2018 4:54 PM

क्रिसमस का त्योहार आनेवाला हैऔर दुनियाभर में इसका खुमार छाने लगा है. ऐसे में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा भी हाल ही में क्रिसमस के रंग में रंगे नजर आये.

जी हां, खबर है कि बराक ओबामा सांता क्लॉज बन कर एक अस्पताल पहुंच गये.वॉशिंगटन के अस्पताल में बराक ओबामा अचानक सिर पर लाल टोपी और कंधे पर झोला लेकर बच्चों से मिलने पहुंचे.

उनके झोले में बच्चों के लिए बहुत सारे गिफ्ट्स थे, जिसे उन्होंने चिल्ड्रन नेशनल हॉस्पिटल में इलाजरत बच्चों को दिये.

अचानक सांता क्लॉज केवेश में बराक ओबामा को देख सभी चौंक गये. उन्होंने बच्चों के साथ काफी समय बिताया और बहुत सारे गिफ्ट्स भी दिये. बराक ओबामा को देख पूरे स्टाफ ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया.

वहीं ओबामा ने भी उनका शुक्रिया अदा किया. साथ ही, ट्विटर पर बराक ओबामा के इस विजिट का वीडियो भी शेयर किया.


ओबामा ने कहा कि उन्हें अस्पताल में मौजूद बच्चों और उनके परिवार वालों से बात करके बहुत अच्छा लगा. साथ ही यह भी कहा कि इस अवस्था में दो बेटियों के पिता होने के नाते मेरे लिए सबसे जरूरी यही होगा कि बच्चों की अच्छे से देखभाल करनेवाले हमेशा आस-पास हों.

यहां यह जानना गौरतलब है कि संयुक्त राज्य अमेरिका के 44वें राष्ट्रपति रहे बराक ओबामा कुछ इसी तरह सांता बनकर वह साल 2017 में भी एक स्कूल पहुंच गये थे, जहां बच्चों के बीच उन्होंने तरह-तरह के गिफ्ट्स बांटे.

Next Article

Exit mobile version