Mexico : अमेरिकी वाणिज्य दूतावास पर ग्रेनेड अटैक

ग्वादलजारा (मैक्सिको) : अमेरिकी उप राष्ट्रपति माइक पेंस और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रम्प के दौरे से कुछ घंटे पहले मैक्सिको के ग्वादलजारा में अमेरिकी वाणिज्य दूतावास पर एक विस्फोटक हमला किया गया. अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि हमला शुक्रवार देर रात हुआ, जिससे दीवार में 40 सेंटीमीटर का एक गड्ढा हो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 2, 2018 10:47 AM

ग्वादलजारा (मैक्सिको) : अमेरिकी उप राष्ट्रपति माइक पेंस और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रम्प के दौरे से कुछ घंटे पहले मैक्सिको के ग्वादलजारा में अमेरिकी वाणिज्य दूतावास पर एक विस्फोटक हमला किया गया.

अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि हमला शुक्रवार देर रात हुआ, जिससे दीवार में 40 सेंटीमीटर का एक गड्ढा हो गया, लेकिन कोई हताहत नहीं हुआ है.

पश्चिमी राज्य जलिस्को के लिए अभियोजक कार्यालय (जहां ग्वादलजारा स्थित है) ने ट्विटर पर कहा, ‘संघीय अधिकारियों को जांच सौंप दी गयी है, जो तय समय में मामले पर जानकारी देंगे.’

अमेरिकी उप राष्ट्रपति माइक पेंस और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी एवं उनकी सलाहकार इंवाका ट्रम्प के दौरे से कुछ घंटे पहले यह हमला किया गया.

मैक्सिको के नये राष्ट्रपति एंद्रेस मैनुएल लोपेज के शपथ समारोह में एक उच्चस्तरीय अमेरिकी प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करने दोनों शनिवार सुबह यहां पहुंचे.

Next Article

Exit mobile version