अलवर में बोले पीएम मोदी- राम मंदिर की राह में कांग्रेस सबसे बड़ा रोड़ा

अलवर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर रविवार को आरोप लगाया कि उसने सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीशों के खिलाफ महाभियोग के नाम से डराने का एक नया और खतरनाक खेल शुरू किया है. राम मंदिर के निर्माण में कांग्रेस सबसे बड़ा रोड़ा है. मोदी ने राजस्थान के अलवर में एक चुनावी रैली में कहा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 25, 2018 1:41 PM

अलवर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर रविवार को आरोप लगाया कि उसने सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीशों के खिलाफ महाभियोग के नाम से डराने का एक नया और खतरनाक खेल शुरू किया है. राम मंदिर के निर्माण में कांग्रेस सबसे बड़ा रोड़ा है.

मोदी ने राजस्थान के अलवर में एक चुनावी रैली में कहा कि कांग्रेस ने अब नया खेल शुरू किया है और देश के बुद्धिजीवियों से वह, राष्ट्र के उज्जवल भविष्य के लिये गंभीरतापूर्वक इसे कसौटी पर कसने का अनुरोध करते हैं. उन्होंने कहा कांग्रेस सुप्रीम कोर्ट के बडे़ वकीलों को राज्यसभा का सदस्य बनाती है और वे सदस्य उन न्यायाधीशों को महाभियोग के नाम से डराने का नया खेल खेल रहे हैं जो न्यायाधीश उनके राजनैतिक इरादों के अनुसार कार्य नहीं करते.

प्रधानमंत्री ने आरोप लगाया कि कांग्रेस का न्यायपालिका में भरोसा नहीं है, लेकिन ‘‘हम यह काला कारनामा लोकतंत्र के मंदिर में नहीं होने देंगे.” मोदी ने कांग्रेस पर जातिगत राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस वालों ने हिन्दुस्तान को तोड़ा है. उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस पार्टी दिन प्रतिदिन इतनी नीचे गिरती जा रही है कि उन्होंने राजनीति के संस्कार ही छोड़ दिये, शिष्टाचार भूल गये और चुनाव में विकास के मुद्दों पर बहस करने के लिये वे अपनी हिम्मत भी खो चुके हैं.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक ‘अहंकारी’ पार्टी है, जिसके पास विकास के एजेंडा पर चर्चा करने का साहस ही नहीं है.

Next Article

Exit mobile version