केबिन में धुआं और बदबू के बाद एयर फ्रांस के विमान को अचानक साइबेरिया में उतारा

मॉस्को : एयर फ्रांस के पेरिस से शंघाई जा रहे विमान के केबिन में धुआं और बदबू भर जाने के बाद रविवार को उसे अचानक साइबेरिया में उतारा गया. विमान में 282 यात्री सवार थे. एयर फ्रांस ने बताया कि किसी भी यात्री को नुकसान नहीं पहुंचा है और उन्हें पूर्वी साइबेरिया में इरकुत्स्क हवाईअड्डे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 11, 2018 10:15 PM

मॉस्को : एयर फ्रांस के पेरिस से शंघाई जा रहे विमान के केबिन में धुआं और बदबू भर जाने के बाद रविवार को उसे अचानक साइबेरिया में उतारा गया. विमान में 282 यात्री सवार थे.

एयर फ्रांस ने बताया कि किसी भी यात्री को नुकसान नहीं पहुंचा है और उन्हें पूर्वी साइबेरिया में इरकुत्स्क हवाईअड्डे के समीप एक होटल में रखा गया है. फ्रांस की विमान कंपनी ने कहा, पेरिस से शंघाई जा रहे एएफ116 के क्रू सदस्यों ने उड़ान के दौरान हल्का धुआं दिखने और बदबू आने के बाद रूस में इरकुत्स्क की ओर विमान को मोड़ने का फैसला किया. कंपनी ने कहा, फ्रांस ने पेरिस के समयानुसार आठ बजकर 10 मिनट पर इरकुत्स्क में सामान्य रूप से लैंडिंग की. हवाईअड्डे के अधिकारियों ने रूसी समाचार एजेंसियों को पुष्टि की कि कोई भी घायल नहीं हुआ है और विशेषज्ञों को विमान की जांच के लिए हवाईअड्डे पर भेजा गया. एयर फ्रांस ने कहा कि तकनीकी मंजूरी के बाद विमान शंघाई के लिए उड़ान जारी कर सकता है.

Next Article

Exit mobile version