अफगानिस्तान में कार बम धमाके में 29 लोगों की मौत, 60 घायल

लश्कर गाह (अफगानिस्तान) : अफगानिस्तान के लश्कर गाह शहर में गुरुवारको एक बैंक को निशाना बना कर किये गये शक्तिशाली कार बम धमाके में कम से कम 29 लोगों की मौत हो गयी और करीब 60 अन्य लोग घायल हो गये. रमजान के महीने में यह एक और हमला है. लोग ईद की छुट्टियों से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 22, 2017 9:46 PM

लश्कर गाह (अफगानिस्तान) : अफगानिस्तान के लश्कर गाह शहर में गुरुवारको एक बैंक को निशाना बना कर किये गये शक्तिशाली कार बम धमाके में कम से कम 29 लोगों की मौत हो गयी और करीब 60 अन्य लोग घायल हो गये.

रमजान के महीने में यह एक और हमला है. लोग ईद की छुट्टियों से पहले अपना वेतन निकालने के लिए न्यू काबुल बैंक में कतार में खड़े थे. घायलों को अस्पताल ले जाया गया. विस्फोट के कारण कई वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए. अब तक किसी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है, लेकिन रमजान के महीने में संघर्षविराम के सरकार के आह्वान के बाद भी तालिबान ने हमले तेज कर दिये हैं.

एक राजकीय अस्पताल के प्रमुख ने कहा कि 29 लोगों की मौत हुई है और 60 अन्य घायल हुए हैं. उन्होंने कहा कि हताहतों में आम नागरिक और सैन्यकर्मी दोनों शामिल हैं. उन्होंने कहा कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है.

Next Article

Exit mobile version