मोटोरोला ने लॉन्च किया मोटो जी 4 व जी 4 प्लस

नयी दिल्ली: मोटरोला ने अपने सर्वाधिक बिकने वाली मोटो जी सीरीज के चौथे संस्करण को भारत के बाजार में पेश किया है. इसकी कीमत 13,499 रुपये से शुरू होती है. इस मोबाइल, मोटो जी.फोर का ‘डिस्प्ले’ बडा है, बेहतर कैमरा है और फिंगरप्रिंट सेंसर लगा है जो शियोमी, मेजू, माइक्रोमैक्स और लेनोवो जैसी कंपनियों के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 17, 2016 10:35 PM

नयी दिल्ली: मोटरोला ने अपने सर्वाधिक बिकने वाली मोटो जी सीरीज के चौथे संस्करण को भारत के बाजार में पेश किया है. इसकी कीमत 13,499 रुपये से शुरू होती है. इस मोबाइल, मोटो जी.फोर का ‘डिस्प्ले’ बडा है, बेहतर कैमरा है और फिंगरप्रिंट सेंसर लगा है जो शियोमी, मेजू, माइक्रोमैक्स और लेनोवो जैसी कंपनियों के उपकरणों से प्रतिस्पर्धा करेगा.

मोटरोला मोबेलिटी इंडिया के कंटरी हेड अमित बोनी ने कहा, नया मोटो जी.फोर में बडी स्क्रीन है, कैमरा बेहतर है और बैटरी अधिक समय तक चलती है. हम सस्ते दाम पर भारतीय उपभोक्ताओं को बेहतरीन सुविधा उपलब्ध कराना चाहते हैं.मोटो जी 4 में 13 मेगापिक्सेल रियर कैमरा और पांच मेगापिक्सेल फ्रंट कैमरा और सेल्फी के लिए फ्लैश दिया गया है. मोटो जी 4 प्लस में 16 मेगापिक्सेल लेजर ऑटो-फोकस कैमरा है.

Next Article

Exit mobile version