अब राष्ट्रीय खेल की सूचना मिलेगी एक खास एप्‍प से

तिरुवनंतपुरम: खेल प्रेमियों के लिए अच्‍छी खबर है. केरल में होने वाले 35वें राष्ट्रीय खेलों से जुडे समाचार और अपडेट अब आप आसानी से जान पाएंगे. दरअसल आयोजकों ने वर्चुअल वर्ल्‍ड का हिस्सा बनते हुए ‘गेम्स इन्‍फोर्मेशन एप्‍प’ और ‘वर्चुअल टार्च एप्‍प’ लांच किया है. इस एप्‍प के जरिये खेलों के लाइव नतीजे, आयोजन स्थल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 30, 2014 3:04 PM

तिरुवनंतपुरम: खेल प्रेमियों के लिए अच्‍छी खबर है. केरल में होने वाले 35वें राष्ट्रीय खेलों से जुडे समाचार और अपडेट अब आप आसानी से जान पाएंगे. दरअसल आयोजकों ने वर्चुअल वर्ल्‍ड का हिस्सा बनते हुए ‘गेम्स इन्‍फोर्मेशन एप्‍प’ और ‘वर्चुअल टार्च एप्‍प’ लांच किया है.

इस एप्‍प के जरिये खेलों के लाइव नतीजे, आयोजन स्थल की जानकारी, स्पर्धा, पदक तालिका आदि की जानकारी जाएगी.राष्ट्रीय खेलों का आयोजन 31 जनवरी से 14 फरवरी तक किया जाएगा. यह एप्‍प एंड्राइड डिवाइसों पर उपलब्ध होंगे और जनवरी से खेल प्रेमी बिना किसी शुल्क के इन एप्‍प को डाउनलोड कर पाएंगे.

इस पहल में खेलों से संबंधित एसएमएस अलर्ट सुविधा भी विकसित की गई है. खेलों की आधिकारिक वेबसाइट www.keral2015.com के अपडेट होने के साथ ही एप्‍प भी अपडेट हो जाएगी. इसके अलावा ‘वर्चुअल टार्च एप्‍प’ गूगल के प्ले स्टोर पर 12 दिसंबर से उपलबध होंगी.

Next Article

Exit mobile version