शाओमी का नया फिटबैंड भारत में जल्द होगा लॉन्च

शाओमी अपने लेटेस्ट बैंड एमआई बैंड 4 को 17 सितंबर को भारत में लॉन्च करेगी. भारत में इस फिटनेस बैंड की कीमत क्या होगी, इसका खुलासा कंपनी ने नहीं किया है, लेकिन चीन में इसके स्टैंडर्ड वर्जन की कीमत तकरीबन 1,700 रुपये और एनएफसी वर्जन की कीमत लगभग 2,300 रुपये है. शाओमी के इस लेटेस्ट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 11, 2019 6:04 AM
शाओमी अपने लेटेस्ट बैंड एमआई बैंड 4 को 17 सितंबर को भारत में लॉन्च करेगी. भारत में इस फिटनेस बैंड की कीमत क्या होगी, इसका खुलासा कंपनी ने नहीं किया है, लेकिन चीन में इसके स्टैंडर्ड वर्जन की कीमत तकरीबन 1,700 रुपये और एनएफसी वर्जन की कीमत लगभग 2,300 रुपये है. शाओमी के इस लेटेस्ट बैंड में 0.95 इंच की कलर एमोलेड 2.5डी डिसप्ले दिया गया है, जिसका रिजोल्यूशन 120 गुणा 240 पिक्सल है. यह फिटनेस बैंड टच को भी सपोर्ट करता है.
वहीं इसमें दिया गया माइक, वॉइस कमांड को सपोर्ट करता है, जो एक नया फीचर है. यह बैंड यूजर्स के फिजिकल मूवमेंट को मॉनिटर करने के साथ ही पेमेंट मोड को भी सपोर्ट करता है. इसके डिसप्ले में म्यूजिक ट्रैक चेंज के लिए वन टैप फीचर भी दिया गया है. 135एमएएच बैटरी से लैस इस बैंड में कनेक्टिविटी व बैटरी परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने के लिए ब्लूटुथ 5.0 का फीचर भीशामिल है.

Next Article

Exit mobile version