गूगल मैप्स ने लॉन्च किया नया फीचर, बताएगा बस या ट्रेन में कितनी है भीड़

गूगल मैप्स अपने यूजर्स के लिए एक नया फीचर लेकर आया है. इस महीने गूगल मैप्स ने अपने यूजर्स के लिए कई नए फीचर सामने लाए हैं. जून की शुरुआत में ही गूगल मैप्स ने बस की रियल टाइम इन्फर्मेशन और लाइव ट्रेन स्टेटस बताने की शुरुआत कर दी थी. नए अपडेट के साथ गूगल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 29, 2019 11:29 AM

गूगल मैप्स अपने यूजर्स के लिए एक नया फीचर लेकर आया है. इस महीने गूगल मैप्स ने अपने यूजर्स के लिए कई नए फीचर सामने लाए हैं. जून की शुरुआत में ही गूगल मैप्स ने बस की रियल टाइम इन्फर्मेशन और लाइव ट्रेन स्टेटस बताने की शुरुआत कर दी थी. नए अपडेट के साथ गूगल मैप्स अब ट्रांसपोर्ट के बारे में भी जानकारी देना लगा है. ये नया फीचर उन यूजर्स के लिए काफी मददगार साबित होगा जिन्हें पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करना पड़ता है. गुगल मैप्स का नया फीचर यूजर्स को पब्लिक ट्रांसपोर्ट की पूरी जानकारी देगा.

इस फीचर की मदद से यूजर जान सकेंगे कि बस या ट्रेन टाइम पर है या लेट है. इतना ही नहीं यह फीचर पब्लिक ट्रांसपोर्ट में रहने वाली भीड़ का भी अनुमान लगा सकता है. गूगल मैप्स पब्लिक ट्रांसपोर्ट में देरी की संभावना को काफी हद तक उसी तरह बताएगा जैसे नैविगेशन के दौरान ट्रैफिक के बारे में बताता है. यह नया फीचर ऐंड्रॉयड और आईओएस यूजर को बताएगा कि पब्लिक ट्रांसपोर्ट में कितनी भीड़ होने की संभावना है.

Next Article

Exit mobile version