Google ने यूजर प्राइवेसी को लेकर कही यह बड़ी बात…

नयी दिल्ली : प्रौद्योगिकी क्षेत्र की दिग्गज कंपनी गूगल ने उपयोगकर्ताओं की जानकारियों की निजता एवं सुरक्षा को लेकर नये फीचर लाने पर जोर देने की प्रतिबद्धता जतायी है. कंपनी ने इंटरनेट उपयोग करने वालों की निजी जानकारियों की सुरक्षा को लेकर दुनियाभर में बढ़ती चिंताओं के बीच यह बात कही. कंपनी ने कहा कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 31, 2019 9:03 PM

नयी दिल्ली : प्रौद्योगिकी क्षेत्र की दिग्गज कंपनी गूगल ने उपयोगकर्ताओं की जानकारियों की निजता एवं सुरक्षा को लेकर नये फीचर लाने पर जोर देने की प्रतिबद्धता जतायी है.

कंपनी ने इंटरनेट उपयोग करने वालों की निजी जानकारियों की सुरक्षा को लेकर दुनियाभर में बढ़ती चिंताओं के बीच यह बात कही. कंपनी ने कहा कि निजता सुरक्षा कुछ खास लोगों का विशेषाधिकार नहीं होना चाहिए और दुनिया भर में इंटरनेट का इस्तेमाल करने वाले सभी लोगों को समान रूप से निजता सुरक्षा मिलनी चाहिए.

गूगल के मुख्य निजता अधिकारी केथ एनराइट ने संवाददाताओं को फोन पर बताया, गूगल अपने सभी उत्पादों और सेवाओं पर सबसे बेहतर प्राइवेसी सेटिंग और यूजर कंट्रोल उपलब्ध कराने की प्रतिबद्धता को दोहराता है.

उन्होंने कहा, हमने इसके लिए उल्लेखनीय निवेश किया है. यह सुनिश्चित किया है कि हमारे उत्पादों में नवाचार जारी रहे और साथ ही उपयोगकर्ताओं के पास अपने ऑनलाइन डेटा की सुरक्षा को नियंत्रित करने के अतिरिक्त फीचर भी रहें.

Next Article

Exit mobile version