इंस्टाग्राम पर जल्द आ रहा है वीडियो और वॉयस कॉलिंग का फीचर

इंस्टाग्राम जल्द ही अपने ऐप में वीडियो और वॉयस कॉलिंग का फीचर देने वाला है. इससे वह व्हाट्सऐप और फेसबुक मैसेंजर को कड़ी टक्कर देने के मूड में है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फेसबुक इसकी टेस्टिंग कर रहा है. कुछ दिनों पहले व्हाट्सऐप ट्रैकर WAbetainfo ने अपने ब्लॉग के जरिये इसकी जानकारी दी थी. ब्लॉग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 6, 2018 5:43 PM

इंस्टाग्राम जल्द ही अपने ऐप में वीडियो और वॉयस कॉलिंग का फीचर देने वाला है. इससे वह व्हाट्सऐप और फेसबुक मैसेंजर को कड़ी टक्कर देने के मूड में है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फेसबुक इसकी टेस्टिंग कर रहा है. कुछ दिनों पहले व्हाट्सऐप ट्रैकर WAbetainfo ने अपने ब्लॉग के जरिये इसकी जानकारी दी थी.

ब्लॉग में एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया गया था, जिससे पता चल रहा था कि डायरेक्ट मैसेज के साथ ही वीडियो कॉलिंग का ऑप्शन भी मिलेगा.

बतातेचलें कि फेसबुक के स्वामित्व में इंस्टग्राम ने हाल ही में मशहूर फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम में नये फीचर्स जोड़े हैं.

टेकक्रंच की रिपोर्ट के अनुसार, वॉयस कॉलिंग और वीडियो कॉलिंग के लिए इंस्टाग्राम में APKs जोड़े गये हैं. हालांकि यह फीचर इंस्टाग्राम पर कब तक रोलआउट होगा, इसकी पूरी जानकारी सामने नहीं आयी है, लेकिन ऐसा मालूम होता है कि इंस्टाग्राम अपने डायरेक्ट मैसेजिंग सिस्टम में ऑडियो और वीडियो कॉलिंग लांच करने की तैयारी कर रहा है.

Next Article

Exit mobile version