दुर्गापुर के कई इलाकों में पानी की किल्लत, निवासी परेशान

भाजपा ने की समस्या के समाधान की मांग दुर्गापुर महकमा शासक को सौंपा ज्ञापन दुर्गापुर : दुर्गापुर महकमा में पेयजल का संकट गहराता जा रहा है. कांकसा दो नंबर कॉलोनी, कैनल पार, रेलपार, शारदापल्ली, हरिकृष्ण पल्ली, पानागढ़ बाजार इलाके में पेयजल की िकल्लत से िनवासी परेशान है. समस्या के समाधान को भाजपा ने सोमवार को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 24, 2017 9:35 AM
भाजपा ने की समस्या के समाधान की मांग
दुर्गापुर महकमा शासक को सौंपा ज्ञापन
दुर्गापुर : दुर्गापुर महकमा में पेयजल का संकट गहराता जा रहा है. कांकसा दो नंबर कॉलोनी, कैनल पार, रेलपार, शारदापल्ली, हरिकृष्ण पल्ली, पानागढ़ बाजार इलाके में पेयजल की िकल्लत से िनवासी परेशान है.
समस्या के समाधान को भाजपा ने सोमवार को दुर्गापुर महकमा शासक शंख सांतरा को ज्ञापन पत्र सौंपा. शासक शंख सतारा ने समस्या के समाधान का अश्वासन दिया है. भाजपा नेता राज कुमार सिंह और रमण शर्मा ने बताया कि 66, 70 ,71 नंबर बूथ में पानी की भारी किल्लत है. यहां के िनवािसयों को दूरदराज से पानी लाना पड़ता है. कइयों को पानी खरीद कर पीना पड़ रहा है. टंकीतल्ला इलाके की पानी टंकी से पानी की सप्लाई पूरी तरह ठप है. कई जगह पाइप लाइन जाम होने के कारण लोगों को पानी नहीं िमल रहा है. कई जगह पाइप फट गयी है, इस कारण लोगो को पानी नहीं मिल रहा है.
लोगों की समस्या के समाधान करने के लिए पंचायत, पीएचई को लिखित पत्र देकर समाधान करने के लिये अपील की गयी है लेिकन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गयी. अगर जल्द समाधान नहीं किया गया तो पंचायत कार्यालय का घेराव किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version