आधार कार्ड में एड्रेस की जगह लिखी गालियां

हुगली : हुगली जिले के श्रीरामपुर में आधार कार्ड में स्थानीय निवास के पते की जगह गाली-गलौज लिखा हुआ सामने आया है. श्रीरामपुर के माहेश इलाके के बाशिंदा प्रदीप साहा ने अपने पुत्र ऋत्विक साहा का कुछ दिनों पहले आधार कार्ड बनवाया था. आधार कार्ड के लिए बार-बार चक्कर लगाने पर आधार बनानेवाले विभाग की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 26, 2017 8:23 AM
हुगली : हुगली जिले के श्रीरामपुर में आधार कार्ड में स्थानीय निवास के पते की जगह गाली-गलौज लिखा हुआ सामने आया है. श्रीरामपुर के माहेश इलाके के बाशिंदा प्रदीप साहा ने अपने पुत्र ऋत्विक साहा का कुछ दिनों पहले आधार कार्ड बनवाया था. आधार कार्ड के लिए बार-बार चक्कर लगाने पर आधार बनानेवाले विभाग की ओर से बताया गया कि आधार कार्ड की कॉपी फिलहाल नहीं मिलेगी. उसे इंटरनेट से डाउनलोड कर लें. इसके बाद उन्होंने साइबर कैफे से अपने पुत्र का आधार कार्ड डाउन लोड करवाया.
कार्ड में सब ठीक है, लेकिन ठिकाने की जगह गाली-गलौज लिखा हुआ है. ऋत्विक जब अपने स्कूल में कार्ड जमा करने गया, तो स्कूल प्रबंधन ने उसे स्वीकार करने से मना कर दिया. बैंक में ले जाने पर बैंक के अधिकारी ने लौटा दिया. उसके बाद वह श्रीरामपुर थाने में शिकायत दर्ज कराने गये, लेकिन थाना से उसे बीडीओ कार्यालय भेज दिया. वहां भी अधिकारियों ने अपने हाथ खड़े कर लिये हैं. अब वह आधार कार्ड की भूल को सुधरवाने के लिए दर-दर भटक रहा है.

Next Article

Exit mobile version