महिला सहित तीन गिरफ्तार

मादक पदार्थ की करते थे बिक्री स्थानीय लोगों किया घर का घेराव जलपाईगुड़ी. गैर कानूनी तरीके से मादक पदार्थ रखने एवं उसकी बिक्री करने के आरोप में कोतवाली थाना पुलिस ने एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों को नाम प्रकाश छेत्री उर्फ डोले, उसकी पत्नी तथा सागरे लच्छु थापा है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 16, 2016 8:15 AM
मादक पदार्थ की करते थे बिक्री
स्थानीय लोगों किया घर का घेराव
जलपाईगुड़ी. गैर कानूनी तरीके से मादक पदार्थ रखने एवं उसकी बिक्री करने के आरोप में कोतवाली थाना पुलिस ने एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों को नाम प्रकाश छेत्री उर्फ डोले, उसकी पत्नी तथा सागरे लच्छु थापा है. यह सभी रेसकोर्स पाड़ा के रहने वाले हैं. आरोप है कि प्रकाश छेत्री के घर में काफी दिनों से यह गोरखधंधा जारी था. स्थानीय लोगों ने कई बार पुलिस से भी इसकी शिकायत की थी. बृहस्पतिवार की रात पुलिस ने छापामारी की और इन तीनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया. कोतवाली थाना के आइसी आशीष राय ने बताया है कि तीनों आरोपियों को शुक्रवार को जलपाईगुड़ी अदालत में पेश किया गया.
इससे पहले बृहस्पतिवार की रात को भी स्थानीय लोगों ने प्रकाश के घर का घेराव कर विरोध प्रदर्शन भी किया था. स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रकाश छेत्री तथा उसकी पत्नी काफी दिनों से यहां नशे का कारोबार कर रहे हैं. नींद की दवा के साथ-साथ कफ सिरप की बिक्री की जा रही है. बाद में जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो स्थानीय लोगों का गुस्सा शांत हुआ. पुलिस ने आरोपी के घर से 72 बोतल कफ सिरप, भारी मात्रा में नशे की दवा बरामद की है.

Next Article

Exit mobile version