कालीपूजा को लेकर पुलिस ने बढ़ायी सतर्कता, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

सिलीगुड़ी: शहर में कालीपूजा को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं. शहर में पुलिस की पेट्रोलिंग बढ़ा दी गयी है. जुआरियों की गिरफ्तारी के लिए स्पेशल टीम बनायी गयी है. उक्त बातें सिलीगुड़ी के पुलिस कमिश्नर के जयरमन ने कहीं. उन्होंने कहा कि सुरक्षा व्यवस्था में बम व डॉग स्क्वाड की भी मदद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 2, 2013 9:41 AM

सिलीगुड़ी: शहर में कालीपूजा को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं. शहर में पुलिस की पेट्रोलिंग बढ़ा दी गयी है. जुआरियों की गिरफ्तारी के लिए स्पेशल टीम बनायी गयी है. उक्त बातें सिलीगुड़ी के पुलिस कमिश्नर के जयरमन ने कहीं. उन्होंने कहा कि सुरक्षा व्यवस्था में बम व डॉग स्क्वाड की भी मदद ली जा रही है.

श्री जयरमन ने कहा कि महिला पुलिस की भी एक टीम बनायी गयी है, जो पूजा के दौरान भीड़ भाड़ वाले इलाके में चौकसी बरतेगी. उन्होंने कहा कि सफेद पोस में भी पुलिसकर्मि सुरक्षा में तैनात रहेंगे.

सभी थाने के आइसी व ओसी को सर्तक करने को कहा गया है. नाका का लगा कर चेकिंग भी की जा रही है. कई जगहों पर सीसीटीवी कैमरे भी लगाये गये हैं. किसी प्रकार की सुरक्षा में कमी नहीं रखी गयी है. हर तरह से सुरक्षा के इंतजाम किये गये हैं. उन्होंने कहा कि शुक्रवार की शाम को पुलिस कमिश्नरेट इलाके के सभी पुलिस अधिकारियों को लेकर प्रशासनिक बैठक भी की गयी. उन्होंने कहा कि जो भी जुआ खेलते हुए पकड़ा गया, तो उसे किसी हाल में बख्शा नहीं जायेगा.

Next Article

Exit mobile version