101 कार्यकर्ता हरिओम घाट पर सुविधा के लिए तैनात रहेंगे

सिलीगुड़ी: श्रीश्री छठपूजा सेवा समिति, हरिओम घाट, गंगानगर तीन की ओर से छठपूजा को लेकर विशेष तैयारी चल रही है. आवागमन के लिए अस्थायी पुल का निर्माण किया जा रहा है. बिहारी के लोक कलाकार सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश करेंगे. यह जानकारी कमेटी के चेयरमैन विमल डालमिया ने शुक्रवार को प्रेस-वार्ता में कही. सचिव चंद्रमोहन सिंह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 2, 2013 9:41 AM

सिलीगुड़ी: श्रीश्री छठपूजा सेवा समिति, हरिओम घाट, गंगानगर तीन की ओर से छठपूजा को लेकर विशेष तैयारी चल रही है. आवागमन के लिए अस्थायी पुल का निर्माण किया जा रहा है. बिहारी के लोक कलाकार सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश करेंगे.

यह जानकारी कमेटी के चेयरमैन विमल डालमिया ने शुक्रवार को प्रेस-वार्ता में कही. सचिव चंद्रमोहन सिंह ने कहा कि कमेटी के 101 कार्यकत्र्ता सेवा के लिए हमेशा तैयार रहेंगे. अघ्र्य के दुध, एंबुलेंस, खोया-पाया की सुविधा, प्राथमिक चिकित्सा सहित विभिन्न सुविधायें दी जायेंगी. हरिओम घाट को साफ-सुथरा करने का काम जोर-शोर से चल रहा है. सभी धर्म संप्रदाय के लोग इस महापर्व के लिए अपना योगदान दे रहें है. उपाध्यक्ष सोनी शर्मा ने बताया कि पर्यावरण सचेतनता का ध्यान रखते हुये पूजा के बाद उसकी साफ सुथरा रखने की जिम्मेदारी भी हमारी है.

Next Article

Exit mobile version