टिक टॉक एप का प्यार: असम से भागी किशोरी सिलीगुड़ी में बरामद

एप के माध्यम से सिलीगुड़ी की एक अन्य किशोरी से हुई थी दोस्ती दोनों करना चाहती थी शादी पुलिस ने दोनों को सिलीगुड़ी नौकाघाट से किया बरामद सिलीगुड़ी : सोशल मीडिया ने कई लोगों की किस्मत बदली है. लेकिन सोशल मीडिया की लत का खामियाजा कुछ लोगों को उठाना पड़ा है. ऐसी ही एक घटना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 18, 2020 5:43 AM

एप के माध्यम से सिलीगुड़ी की एक अन्य किशोरी से हुई थी दोस्ती दोनों करना चाहती थी शादी

पुलिस ने दोनों को सिलीगुड़ी नौकाघाट से किया बरामद
सिलीगुड़ी : सोशल मीडिया ने कई लोगों की किस्मत बदली है. लेकिन सोशल मीडिया की लत का खामियाजा कुछ लोगों को उठाना पड़ा है. ऐसी ही एक घटना सिलीगुड़ी में भी घटी है. टिक टॉक विडियो बनाने के दौरान दो किशोरी की आपस में हुई दोस्ती मोहब्बत में बदल गयी. जिसमें एक किशोरी असम की और दूसरी सिलीगुड़ी के नौकाघाट इलाके की रहनेवाली है.
दोनों के बीच प्यार इतना परवान चढ़ा कि असम की किशोरी भाग कर सिलीगुड़ी आ गयी. शुक्रवार को मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने दोनों को बरामद कर जलपाईगुड़ी जिला के सीडब्ल्यूसी के हाथों में सौंप दिया. शुक्रवार सुबह सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस के एनजेपी थाना अधीन नौकाघाट इलाके से दोनों का बरामद किया गया.
पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सिलीगुड़ी के एनजेपी थाना अधीन नौकाघाट इलाके की रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी के साथ असम के लंकापाड़ा थाना अधीन किशोरी का टिक टॉक ऐप्स के माध्यम से परिचय हुआ था. पहले ये दोनों एक साथ मिलकर टिक टॉक वीडियो बनाती थी. इन दोनों का वीडियो वायरल होने के बाद दिन प्रतिदिन दोनों की दोस्ती और ज्यादा गहरी हो गई. बाद में दोनों किशोरी की दोस्ती प्यार में बदल गयी.
जिसके बाद ये दोनों एक दूसरे के साथ शादी भी करना चाहती थी. इसी सिलसिले में किशोरी सात दिन पहले असम से भागकर सिलीगुड़ी के नौकाघाट इलाके में अपनी दोस्त के पास आ गई. परिवार वालों द्वारा पूछे जाने पर किशोरी ने बताया कि वह उसकी सोशल मीडिया फ्रेंड है. वह असम से सिलीगुड़ी घूमने आई है. दूसरी ओर असम की किशोरी ने भी अपनी दोस्त के झूठ में उसका हाथ दिया. पिछले 6 दिनों से दोनों एक साथ रह रही थी.
उन दोनों के रहन-सहन को देखकर परिवार वाले तथा आस पड़ोस के लोगों को शक हुआ. इसी बीच असम से लापता किशोरी की खबर एनजेपी थाना पुलिस को मिली. धीरे-धीरे करके इन दोनों के प्रेम का खुलासा हुआ. खबर की पुष्टि के लिए एनजेपी थाना पुलिस ने अपने स्तर पर जांच शुरू की.
इसी दौरान एनजेपी थाना पुलिस को पता चला कि असम के होजाई जिले के लंकापाड़ा थाना इलाके से वह किशोरी भाग कर सिलीगुड़ी में आई है. इसके अलावे परिवार वालों की ओर से किशोरी के लापता होने की एक शिकायत लंकापाड़ा थाने में दर्ज करायी गयी है. इसके बाद असम पुलिस ने एनजेपी थाना पुलिस के साथ संपर्क साधा. जिसके बाद असम के लंकापाड़ा थाना की पुलिस सिलीगुड़ी के लिए रवाना हो गई. शुक्रवार सुबह असम पुलिस सिलीगुड़ी पहुंची. इसी बीच एनजेपी थाना पुलिस ने उन दोनों किशोरी को थाने ले आई.
पुलिसिया पूछताछ में उन दोनों किशोरी ने बताया कि वे एक दूसरे से प्यार करते हैं और शादी भी करना चाहते हैं. इस घटना के बाद पुलिस ने उन दोनों किशोरी को जलपाईगुड़ी जिला सीडब्लूसी के साथों में‍ सौप दिया. पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार किशोरी को घर भेजने के साथ आगे की कानूनी कार्रवाई की जिम्मेदारी सीडब्ल्यूसी की है. इस घटना के बारे में पता चलने के बाद दोनों परिवार के लोग सदमें में है.
वहीं जलपाईगुड़ी जिला सीडब्ल्यूसी की चेयरपर्सन देवी उपाध्याय ने बताया कि फिलहाल असम की किशोरी को पुलिस के माध्यम से असम सीडब्ल्यूसी के हाथों में सौंप दिया गया है. इस पर आगे की कार्रवाई असम सीडब्ल्यूसी करेगी. दूसरी ओर सिलीगुड़ी की किशोरी को होम में भेज दिया गया है. वहीं उसकी काउंसिलिंग की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version