आगामी नगर निगम चुनाव में तृणमूल का सभी वार्डों पर होगा कब्जा : गौतम देव

सिलीगुड़ी : कंचनजंघा स्टेडियम में रविवार शाम को दार्जिलिंग जिला तृणमूल कांग्रेस की ओर से विजया सम्मेलन का आयोजन किया गया. रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों द्वारा सम्मेलन का आगाज किया गया. जहां 23 नंबर वार्ड के दिवंगत पार्षद कृष्ण चंद्रपाल तथा स्वर्गीय तपन भट्टाचार्य की याद में मंच का निर्माण किया गया था. कार्यक्रम की शुरुआत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 21, 2019 8:03 AM

सिलीगुड़ी : कंचनजंघा स्टेडियम में रविवार शाम को दार्जिलिंग जिला तृणमूल कांग्रेस की ओर से विजया सम्मेलन का आयोजन किया गया. रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों द्वारा सम्मेलन का आगाज किया गया. जहां 23 नंबर वार्ड के दिवंगत पार्षद कृष्ण चंद्रपाल तथा स्वर्गीय तपन भट्टाचार्य की याद में मंच का निर्माण किया गया था. कार्यक्रम की शुरुआत में दो मिनट का मौन भी रखा गया.

शहर वासियों को शारदीय उत्सवों की शुभकामना देते हुए मंत्री गौतम देव ने बताया कि सोशल मीडिया पर लोग तृणमूल के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त कर रहे हैं. इसे लेकर मंत्री ने एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाने की बात कही है. उन्होंने कहा कि 2020 में सिलीगुड़ी नगर निगम का चुनाव संपन्न होगा. उन्होंने आशा जाहिर करते हुए कहा कि नगर निगम चुनाव में तृणमूल सभी 47 वार्डों पर कब्जा करेगा.
इसी के साथ मंत्री ने 2021 के विधानसभा चुनाव में पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर काम करने का निर्देश दिया. सम्मेलन के माध्यम से कई गणमान्य लोगों को सम्मानित भी किया गया. विजया सम्मेलन में तृणमूल की राज्यसभा सांसद शांता छेत्री, दार्जिलिंग जिला तणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष रंजन सरकार व अन्य गणमान्य नेता-कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version