35 व 40 नंबर वार्ड में पर्यटन मंत्री करेंगे दीदी के बोलो कार्यक्रम का आयोजन

सिलीगुड़ी : डाबग्राम फूलबारी में दीदीके बोलो कार्यसूची का आयोजन होने के बाद अब सिलीगुड़ी नगर निगम के 35 तथा 40 नंबर वार्ड में इसका आयोजन किया जायेगा. बुधवार को हिलकार्ट रोड स्थित दार्जिलिंग जिला तृणमूल कार्यालय में संवाददाताओं से बातचीत के दौरान पर्यटन मंत्री गौतम देव ने ये जानकारी दी. उन्होंने कहा कि तृणमूल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 15, 2019 1:50 AM

सिलीगुड़ी : डाबग्राम फूलबारी में दीदीके बोलो कार्यसूची का आयोजन होने के बाद अब सिलीगुड़ी नगर निगम के 35 तथा 40 नंबर वार्ड में इसका आयोजन किया जायेगा. बुधवार को हिलकार्ट रोड स्थित दार्जिलिंग जिला तृणमूल कार्यालय में संवाददाताओं से बातचीत के दौरान पर्यटन मंत्री गौतम देव ने ये जानकारी दी.

उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस का जनसंवाद कार्यक्रम दीदीके बोलो पहले अपने विधान सभा क्षेत्र डाबग्राम फूलबारी में आयोजित किया था. उन्होंने बताया कि अब वे 35 तथा 40 नंबर वार्ड में इसका आयोजन किया जायेगा. उन्होंने कहा कि 35 न‍ंबर वार्ड में 17 अगस्त को इसका आयोजन किया जायेगा. वे शनिवार की शाम वार्ड के लोगों के साथ स्थानीय समस्याओं पर चर्चा करेंगे. उसके बाद 19 अगस्त को 40 नंबर वार्ड में यह कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version