समर्थकों के साथ भाजपा नेता बाली उरांव तृणमूल में शामिल

बिन्नागुड़ी : लोकसभा चुनाव को लेकर इन दिनों विभिन्न दलों के समर्थकों की ओर से दल बदलने का कार्यक्रम जारी है. रविवार को बानरहाट इलाके के कारवाला चाय बागान के बेलभुटिया लाइन में बीजेपी के स्थानीय नेता एवं बानरहाट अंचल के युवा मोर्चा के सचिव बाली उरांव अपने समर्थकों के साथ तृणमूल में शामिल हो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 25, 2019 3:25 AM

बिन्नागुड़ी : लोकसभा चुनाव को लेकर इन दिनों विभिन्न दलों के समर्थकों की ओर से दल बदलने का कार्यक्रम जारी है. रविवार को बानरहाट इलाके के कारवाला चाय बागान के बेलभुटिया लाइन में बीजेपी के स्थानीय नेता एवं बानरहाट अंचल के युवा मोर्चा के सचिव बाली उरांव अपने समर्थकों के साथ तृणमूल में शामिल हो गए.

इस कार्यक्रम में बानरहाट तृणमूल कांग्रेस के नेता धन बहादुर छेत्री, मानस दत्ता, फिरोज खान सहित कई उपस्थित थे. वहीं दूसरी ओर सालबाड़ी दो नंबर ग्राम पंचायत की नथुआ हाट में सैकड़ों सीपीएम एवं बीजेपी के कार्यकर्ताओं के साथ समर्थकों ने तृणमूल कांग्रेस का झंडा पकड़कर पार्टी शामिल हो गये.
इसकी जानकारी बानरहाट सांगठनिक ब्लॉक तृणमूल के सभापति राजू गुरुंग ने दी. इस कार्यक्रम में धूपगुड़ी नगरपालिका के वाइस चेयरमैन एवं बानरहाट ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस के संयोजक गुड्डू सिंह भी उपस्थित थे.
उन्होंने बताया कि सभा में निर्वाचन को लेकर इलाके के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते हुए निर्वाचन कोर कमेटी का भी गठन किया गया. इस सभा में काफी संख्या में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता एवं समर्थक भी उपस्थित थे.
भाजपा नेता संजीत गुरुंग, जलपाईगुड़ी जिला युवा मोर्चा के महासचिव एवं भाजपा नेता राजा जयसवाल ने कहा कि ये लोग तृणमूल कांग्रेस एवं अन्य दलों के दलबदलू नेता हैं. जो तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए. ये लोग अपने स्वार्थ के लिए पार्टी बदलते रहते हैं. बानरहाट ब्लॉक भाजपा प्रेसिडेंट उमेश यादव ने कहा कि जो सच्चे राष्ट्रवादी और जनता के हित के लिए लड़ते हैं, वही भाजपा का साथ देंगे.

Next Article

Exit mobile version